Breaking News

शिल्पा शेट्टी से लेकर ऋतिक रोशन तक, इतनी मोटी फीस लेते हैं रिएलिटी शो में जज बनने की

बॉलीवुड स्टार सिर्फ फिल्मों से ही कमाई नहीं करते, बल्कि विज्ञापनों और किसी रिएलिटी शो के जज बनकर भी तगड़ी कमाई करते हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर कई फिल्मी सितारे रिएलिटी टीवी शो में नज़र आ चुके हैं. क्या आप जानते हैं ये सितारे इन शोज में जज बनने के लिए कितनी फीस लेते हैं? नहीं!! तो चलिए हम बताते हैं.

ऋतिक रोशन– ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन डांस रिएलिटी शो ‘जस्ट डांस’ के जज रह चुके हैं. खबरों की माने तो इस शो के एक सीज़न को जज करने के लिए ऋतिक रोशन को 12 करोड़ रुपये दिए गए थे.

करण जौहर– बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने कई शो होस्ट किए हैं. जिनमें ‘झलक दिखला जा’, ‘कॉफी विद करण’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसे नाम शामिल हैं. खबरों की माने तो करण एक हर सीज़न के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

शिल्पा शेट्टी– भले ही शिल्पा शेट्टी को बड़ी स्क्रीन पर वो कामयाबी ना मिली हो जिसकी वो चाह रखती थी, मगर छोटे पर्दे पर शिल्पा सुपरहिट हैं. वो ‘झलक दिखला जा’, ‘नच बलिए’, ‘सुपर डांसर” जैसे रिएलिटी शो की जज बन चुकी हैं. इसके लिए वो 10 से 14 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं.

जैकलिन फर्नांडीस– श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन भी डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के एक सीज़न को जज कर चुकी हैं. उस शो के हर एपिसोड के लिए जैकलिन को 1 करोड़ रुपये की फीस दी जाती थी.

शाहिद कपूर– वैसे ये नाम इस लिस्ट में देखकर आपको हैरानी जरूर होगी, लेकन शाहिद भी ‘झलक दिखला जा’ के 8वें सीजन को जज कर चुके हैं. उस वक्त उन्हें एक एपिसोड के 1.75 करोड़ रुपये की फीस मिलती थी.

About Ankit Singh

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...