Breaking News

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

टीवी सीरियलभाभी जी घर पर हैं फेम अभिनेत्री शिल्पा शिंदे जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अभिनेत्री अब अपना रुख टीवी के बाद बॉलीवुड की तरफ करने जा रही हैं. जल्द ही वो फैंस को फैमिली ड्रामा फिल्म बूंदी रायता में नजर आएंगी. इस फिल्म में काम करने के लिए शिल्पा शिंदे काफी एक्साइटेड हैं, जहां फैंस भी उन्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं.

एक्ट्रेस वैसे तो काफी जॉली नेचर की हैं, लेकिन इस फिल्म में उनका रोल काफी सादगी भरा होगा. वहीं उन्हें भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर रवि किशन के साथ काम करने का मौका मिलेगा. जी हां इस फिल्म में लीड एक्टर के रोल में उनके अपोजिट रवि किशन दिखाई देंगे, जिनके साथ वो रोमांस करती भी नजर आएंगी.

शिल्पा और रवि की फैमिली ड्रामा मूवी को कमल चंद्रा डायरेक्ट करेंगे, जो कि एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी. साथ ही फिल्म में कई किरदारों की एंट्री होगी, जिनमें हिमांश कोहली, सोनाली सहगल, नीरज सूद, अलका अमीन और राजेश शर्मा जैसे कलाकार अपनी अदाकारी से सभी को इम्प्रेस करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग को देहरादून में शूट किया जाएगा.

एक्ट्रेस ने अपने टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं और बिग बॉस 11 से खूब सुखिज़्यां बटोरी हैं. इसके बाद उनकी अपीरियंस टीवी के कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में सुनील ग्रोवर के साथ देखने को मिली थीं, जिसके बाद वो अचानक टीवी से गायब हो गईं. अब फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म बूंदी रायता का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...