Breaking News

शिव ठाकरे की हैटट्रिक: झलक दिखला जा एक साल में उनका तीसरा रियलिटी शो

शिव ठाकरे वास्तव में रियलिटी शो के किंग के खिताब के हकदार हैं, क्योंकि झलक दिखला जा साल 2023 में उनका लगातार तीसरा रियलिटी शो है, जो बिग बॉस सीजन 16 और खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से शुरू हुआ है।

शिव ठाकरे की हैटट्रिक: झलक दिखला जा एक साल में उनका तीसरा रियलिटी शो

शिव जहां भी जाते हैं, उन्हें उनके प्रशंसकों और परिवारों से हमेशा प्यार और आशीर्वाद मिलता है। चाहे वह रोडीज़ हो, बिग बॉस मराठी, बिग बॉस सीज़न 16 या खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13, उन्होंने हमेशा शीर्ष 5 में जगह बनाई है। और अब, वह झलक का हिस्सा हैं।

👉बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनेगा यूपी का पहला सोलर एक्सप्रेस वे, जानें क्या होगा फायदा

इस बड़ी उपलब्धि पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए मिस्टर अनस्टॉपेबल-शिव ठाकरे ने कहा, ”मुझे खुशी है कि मुझे एक के बाद एक शो मिलते गए। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे एक साल में तीन बड़े रियलिटी शो में भाग लेने का मौका मिला और उसके बाद भी मेरी बहुत सारी योजनाएं हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक शो के बाद आपके लिए अवसरों के नए दरवाजे खुल जाते हैं। मैं ऐसी ही आशा और प्रार्थना कर रहा हूं। अपने परिवार और प्रशंसकों के प्यार और समर्थन से, मैं उनका मनोरंजन करता रहूंगा और उन्हें सरप्राइज करता रहूंगा।”

झलक दिखला जा शो के किसी भी प्रतिभागी के लिए झलक का सफर आसान नहीं रहने वाला है. यही बात शिव के लिए भी लागू होती है. वह आज जहां हैं वहां तक पहुंचने के लिए भी उन्होंने लंबा और मेहनती रास्ता अपनाया है।

शिव ठाकरे की हैटट्रिक: झलक दिखला जा एक साल में उनका तीसरा रियलिटी शो

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए शिव ठाकरे कहते है कि, हम मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं, जहां आपको तालमेल बिठाकर जीवन जीना होता है। मेरी माँ मेरे और मेरी सफलता के पीछे की शक्ति थी। उन्होंने हमें हमेशा बड़े सपने देखने और उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने और असफलताओं से न घबराने की सीख नहीं दी।

👉सिल्कयारा सुरंग में फंसे मंजीत का फोटो देखकर रो पड़ती है मां, पूछा-मेरा बेटा कब आएगा

मैं कुछ एक्स्ट्रा इनकम कमाने के लिए लोगों के घर पे दूध के पैकेट और अखबार डाला करता था। यहां तक कि जब मैं ऑडिशन के लिए मुंबई आता था तो अपने साथ सिर्फ 3000 रुपये लेकर आता था, जिसमें से ज्यादातर पैसे ट्रावेलिंग में ही खर्च हो जाते थे। उन दिनों, मैं हमेशा ऑफिसियल रूप से डांस कि ट्रेनिंग चाहता था लेकिन उतना खर्च नहीं कर सकता था।

झलक दिखला जा में अब तक शिव के अपने डांस की लिए तीनों जजों ने सराहा है। एक कलाकार के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए वह उनकी प्रतिक्रिया पर गंभीरता से ले रहे हैं। उसी तरह, एक व्यक्ति के रूप में, उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि वह हर किसी के लिए अपनी यात्रा के पॉसिटिव फुटप्रिंट छोड़ें, ताकि छोटे शहरों के अन्य लोग भी बड़े सपने देख सकें और उन्हें हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर सकें, जैसे शिव ने किया।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...