Breaking News

योगी, कमलनाथ और राम मंदिर

कमलनाथ तो भगवान राम और बजरंगबली के सहारे चुनाव जीतने की कोशिश में लगे हैं पर इस खेल को बिगाड़ने के लिए मध्य प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है। योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में बनने वाले भगवान राम के मंदिर की बात की जिसका कांग्रेस के पास कोई जवाब नहीं है।

योगी, कमलनाथ और राम मंदिर

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के रीवा, भिंड और छतरपुर में रैलियां कीं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, कांग्रेस के राज में हिन्दुओं का ये सपना कभी पूरा नहीं हो सकता था।

हमने न केवल ढांचे को गिराया बल्कि उस स्थान पर ही भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। योगी ने वोटरों से कहा कि वे बीजेपी को जिताएं ताकि नये विधायक उन्हें रामलला का दर्शन कराने ले जा सकें।

👉शिव ठाकरे की हैटट्रिक: झलक दिखला जा एक साल में उनका तीसरा रियलिटी शो

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नरसिंहपुर और रायसेन में रैलियां की और कहा कि कांग्रेस ने भेष बदल लिया है, अब उनका हिन्दू प्रेम जाग गया है, कांग्रेस के लोग जनेऊ दिखा रहे हैं। लोगों को ये नहीं भूलना चाहिए कि कांग्रेस सरकार ने भगवान राम को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा भेज कर काल्पनिक पात्र बताया था लेकिन अब कांग्रेस के नेता, राम भक्त होने का नाटक कर रहे हैं।

शाश्वत तिवारी

असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्व शर्मा ने तो गांधी परिवार पर सीधा हमला कर दिया। छत्तीसगढ़ की एक जनसभा में हिमंता ने कहा कि गांधी परिवार कभी रामलला के दर्शन करने के लिए नहीं जाता है क्योंकि उन्हें डर है कि इससे मुस्लिम नाराज हो जाएंगे। योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा और हिमंता विश्व शर्मा तीनों ने राम मंदिर की बात की और लोगों को याद दिलाया कि पीएम मोदी ने वो काम कर दिखया, जिसका हिंदू समाज को साढ़े 500 साल से इंतजार था और जिसके लिए हजारों लाखों रामभक्तो ने अपने प्राणों का बलिदान दीया।

About Samar Saleel

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...