Breaking News

उदयपुर में होगी शोभिता धूलिपाला-नागा चैतन्य की शादी? नए रिश्ते में बेहद खुश हैं चाय

अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक भारतीय अभिनेता हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं। नागा ने साल 2017 में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने शादी की थी। कपल की शादी के 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद नागा ने 8 अगस्त 2024 को अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) से सगाई रचा ली है और वह जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागा ने कहा कि वह जल्द ही अपनी शादी की सभी जानकारियां मीडिया को देंगे।

बिग बॉस 18 में दिखेगी ‘सरकटे’ की दशहत? शो के निर्माताओं ने किया सुनील कुमार को फोन

उदयपुर में होगी शोभिता धूलिपाला-नागा चैतन्य की शादी? नए रिश्ते में बेहद खुश हैं चाय

नागा ने शादी को लेकर कही यह बात

शोभिता धुलिपाला से सगाई के बाद नागा चैतन्य बेहद खुश हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान नागा ने खुलकर अपने शोभिता के साथ रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की। इस दौरान नागा बेहद खुशमिजाज लग रहे थे। नागा को सभी प्यार से ‘चाय’ कहकर संबोधित करते हैं। चाय उर्फ नागा को कल एक ब्रांड एंडोर्समेंट के दौरान बेहद खुश देखा गया।

इस इवेंट में नागा एक दूल्हे के रूप में कार में सवार होकर कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां प्रोग्राम चल रहा था। इस दौरान नागा ने एक ब्रांड के नए वेडिंग कलेक्शन को लॉन्च किया और कहा कि वह अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और जल्द ही इसकी तारीख का खुलासा करेंगे। चाय ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने साथी से मिला और जल्द ही मैं शादी की सभी जानकारियां बताऊंगा।”

बिग बॉस 18 में दिखेगी ‘सरकटे’ की दशहत? शो के निर्माताओं ने किया सुनील कुमार को फोन

नागा और शोभिता ने कई सालों तक डेटिंग कीं और लगातार सुर्खियों में बने रहें। हालांकि, अब दोनों ने सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागा और शोभिता जल्द ही राजस्थान, उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे और इसके लिए योजना बनाई जा रही है।

वहीं नागा के प्रशंसक उनकी खुशी को देखकर बेहद खुश हैं और जल्द ही उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। 2021 में सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया था। दोनों के तलाक के वजह का कारण अभी तक समझ नहीं आया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर के शो पर कहा था जब दो लोग रिश्ते में खुश नहीं हो तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए।

About News Desk (P)

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...