Breaking News

त्रिपुरा से सामने आई हैरान कर देने वाली खबर , बेटे ने घर के अंदर ही दफना दिया मां का शव, जानकारी मिलने पर पहुँची पुलिस

त्रिपुरा के अगरतला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी मां के शव को घर के अंदर ही दफना दिया। इसके बाद जब पुलिस को जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंची और शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना अगरतला के अरुंधति नगर इलाके की की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की मां की उम्र 80 साल के आसपास थी।

पड़ोसियों के मुताबिक आशीष और उसके दो भाई मां के साथ रहा करते थे। उसे भाई की पहले ही मौत हो गई थी। पड़िसियों का कहना है कि वे दोनों ही मानसिक बीमारी से ग्रसित थे। वहीं आरोपी ने कहा. मेरी मां को डाइबिटीज था लेकिन वह कभी कोई दवा नहीं लेती थी। उसने कहा कि सोमवार की शाम मां की मौत हो गई थी और मरने से पहले उन्होंने ही कहा था कि उनके शव को घर से बाहर ना ले जाया जाए। इसलिए घर के अंदर ही दफना दिया। उसने कहा, मुझे पता है कि मैंने गलती की कि पड़ोसियों की इसकी जानकारी नहीं दी।

आरोपी का नाम आशीष साहा है। आमताली पुलिस स्टेशन के अधिकारी आशीष दासगुप्ता ने कहा, हमने इसे अप्राकृतिक मौत की तरह लेकर जांच शुरू की है। हमें अभी पता लगाना है कि मौत कब हुई और इसकी वजह क्या थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...