Breaking News

निशानेबाज मनु भाकर ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, पदकों के साथ साझा की तस्वीर

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता निशानेबाज मनु भाकर ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स पर निशाना साधा है। मनु ने पदकों के साथ बिस्तर बैठे एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे उनका ट्रोलर्स को जवाब माना जा रहा है। एक पोस्ट में उन्होंने अपने सफर को बयां किया जिसमें ओलंपिक पदक जीतना भी शामिल है। पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने के बाद से मनु ने खेल जगत में अलग पहचान बना ली है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ओलंपिक कांस्य पदक हर जगह दिखाने पर मनु को ट्रोल किया था। मनु एक ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट बनी थीं। उन्होंने कई कार्यक्रम और प्रोमोशनल इवेंट्स में शिरकत करने के लिए प्रतिस्पर्धी निशानेबाजी से ब्रेक लिया है।

मनु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, जब मैं 14 साल की थी, तब मैंने निशानेबाजी में करियर की शुरुआत की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना आगे तक आ पाऊंगी। जब आप कुछ शुरू करें तो अपने सपने को पूरा करने के लिए हर संभव चीज करनी चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि यह कितना कठिन है, ध्यान केंद्रित करें। हर छोटा कदम आपको यात्रा को पूरा करने के करीब पहुंचा सकता है। मेरा ओलंपिक में पदक जीतने के सपना आगे भी जारी रहेगा।

About News Desk (P)

Check Also

विराट-धोनी और रोहित को लेकर इस सवाल पर माइकल वॉन का अजीबोगरीब जवाब, गिलक्रिस्ट भी बयान से दिखे सहमत

आईपीएल 2025 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कुछ दिनों में फ्रेंचाइजी अपने रिटेन ...