Breaking News

46 साल की इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग से भी लोगो को बनाया अपना दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन आज 46 साल की हो गई है और आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए लेकर आए हैं. ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं वह इस समय भी अपनी उम्र को मात देती है. आज भी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं और उन्हें

खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या के सिर पर खूबसूरती के ताज भी लग चुके हैं और आज भी लोग उनके दीवाने हैं. ऐश्वर्या ने अपनेकरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. आपको बता दें कि ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय मरीन इंजीनियर और मां वृंदा राय लेखिका हैं और ऐश्वर्या की शुरूआती शिक्षा हैदराबदा में हुई.

वहीं 7 वीं कक्षा तक हैदराबाद में पढ़ाई करने के बाद उन्होंने मुंबई के शांता-क्रूज में आर्य विद्या मंदिर से आगे की पढ़ाई की और इसके बाद डी जी रुपारेल कालेज से उन्होंने आगे की पढ़ाई की. आपको बता दें कि ऐश्वर्या कन्नड़, हिन्दी, मराठी, अंग्रेजी और तमिल सहित कई भाषाएं जानती है और फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले ऐश्वर्या ने कई विज्ञापन किए. जी दरअसल स्कूल के दिनों से ही उन्हें मॉडलिंग का शौक रहा और मॉडलिंग का पहला ऑफर उन्हें उस वक्त मिला जब वह सिर्फ 9 वीं कक्षा में थी. वहीं 9 वीं कक्षा में पढ़ाई करने के दैरान उन्होंने पेंसिल का ऐड किया और इसके बाद ऐश्वर्या को फूजी, पेप्सी, कोक जैसे कई विज्ञापनों में देखा गया. फिलहाल वह बच्चन परिवार की बहू है.

आपको पता हो कि ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन से शादी कर चुकीं हैं और वह एक बच्ची की माँ भी हैं. उन्होंने आ अब लौट चलें, हम दिल दे चुके सनम, देवदास , हमारा दिल आपके पास है, गुजारिश, जोधा अकबर, धूम 2, दिल का रिश्ता, जज्बा और ए दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...