Breaking News

यश कुमार की फ़िल्म अर्धनारी और परशुराम की शूटिंग शुरू

दशहरा के शुभ अवसर पर चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट P.V.T L.T.D इन असोसियेशन विथ रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले फ़िल्म अर्धनारी और परशुराम का मुहूर्त कर फ़िल्म परशुराम की शूटिंग शुरू कर दी गयी है।

इन दोनों फिल्मो में मुख्य भूमिका में सैकड़ो दिलो पर राज करने वाले बेहतरीन एक्टर यश कुमार है जिन्होंने बताया हमेशा की तरह इस बार भी आप लोगो के लिए कुछ अलग ही लेकर आ आऊंगा।

कई सुपरहिट फिल्मों के एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर रह चुके फ़िल्म के निर्माता रामा प्रसाद पहली बार इन दो फिल्मो को लेकर एज ए प्रोड्यूसर आ रहे है उन्होंने दोनों फिल्मो की कहानी को अभी डिस्क्लोज़ नही किया पर इतना कहा कि मेरी दोनों फिल्मे एक अच्छे सब्जेक्ट को लेकर है जिसकी आप कल्पना नही कर सकते। बता दे इस फ़िल्म की शूटिंग गुजरात के संजान में शुरू कर दी गयी है जिसे सिलवासा और खानवेल जैसी खूबसूरत जगहों पर शूट किया जायेगा।

फ़िल्म में यश कुमार के अलावा ड्रीम गर्ल शुभी वो भी इस फ़िल्म में एक सॉलिड किरदार में नजर आयेंगी। फ़िल्म का निर्माण चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट P.V.T L.T.D इन असोसियेशन विथ रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता रामा प्रसाद है और निर्देशक राजिकिशोर प्रसाद राजू है। दोनों फिल्मो की कहानी को एस के चौहान ने लिखा है संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है और छायांकन कर रहे है समीर जहाँगीर फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव ऐडिफ्लोर है।

फ़िल्म परशुराम में मुख्य भूमिका में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, शुभी शर्मा, हर्षिता कश्यप, विष्णु शंकर बेलू, बालेश्वर सिंह, करन पाण्डेय और स्पेशल अपीरियंस में चाँदनी सिंह नजर आएंगी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...