Breaking News

तीन जुलाई से शुरू होंगी प्रयागराज एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए फ्लाइट, यात्री जान ले पूरी खबर

प्रयागराज से कोलकाता की सीधी उड़ान की तैयारी हो गई है। अब तीन जुलाई से प्रयागराज एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए फ्लाइट मिल सकेगी। विमानन कंपनी एलायंस एयर यह उड़ान सोमवार से शुरू कर रही है। सोमवार को कोलकाता उड़ान का टाइम शेड्यूल जारी कर दिया गया।

PM Kisan की 14वीं किस्त से पहले हुआ ये बड़ा बदलाव, किसानों के लिए जानना बेहद जरूरी

तीन जुलाई से शुरू होंगी प्रयागराज एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए फ्लाइट

कोलकाता उड़ान को नागर विमानन निदेशालय (डीजीसीए) से पहले ही मंजूरी मिल गई थी। एलायंस एयर की कोलकाता उड़ान हर सोमवार और शुक्रवार को संचालित होगी। प्रयागराज एयरपोर्ट से यह विमान तीन जुलाई को दोपहर 12.25 बजे उड़ान भरेगा। दोपहर 2.10 बजे कोलकाता पहुंच जाएगा। यहां से कोलकाता पहुंचने में यह विमान 1.45 घंटे का समय लेगा।

पहले प्रयागराज से इंडिगो कंपनी कोलकाता के लिए फ्लाइट का संचालन कर रही थी। बाद में यह फ्लाइट बंद कर दी गई। काफी दिनों से कोलकाता के लिए उड़ान की मांग उठ रही थी। एयरपोर्ट सलाहकार समिति की बैठक में सांसद केशरी देवी पटेल कोलकाता उड़ान की मांग उठाई थी।

कोलकाता से दोपहर 2.35 बजे यह विमान प्रयागराज के लिए उड़ान भरेगा। यहां शाम 4.15 बजे इसका आगमन होगा। प्रयागराज एयरपोर्ट से यही विमान शाम 4.40 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। एलायंस एयर ने इसका न्यूनतम किराया 4215 रुपये रखा है। एटीआर श्रेणी के इस विमान में कुल 72 सीटें रहेंगी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...