Breaking News

संजय मिश्रा के साथ बिक्रम सिंह अभिनीत लघु फिल्म त्वमेव सर्वम जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग

मुंबई। एमके आर्ट्स एवं सरस्वती प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित नवीनतम प्रस्तुति शॉर्ट फिल्म त्वमेव सर्वम का जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग जारी हैं। जिसका म्यूजिक वीडियो रेड रिबन म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया हैं। लघु फिल्म मध्यप्रदेश के जॉइंट कलेक्टर डॉ जीवन एस रजक के जीवनवृत्त पर आधारित हैं।

सस्पेंस सीक्वल के नाम पर जी5 का धोखा, ब्रांड मनोज बाजपेयी पर खरी नहीं उतरी ‘साइलेंस 2’

जिसमें जीवन एस रजक के पिता मूलचंद का किरदार बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा और जीवन का किरदार अभिनेता बिक्रम सिंह ने निभाया है। बिक्रम सिंह इसके पहले भी चार शॉर्ट फिल्मों पसंद न पसंद, शॉर्टकट, वजह, एक अजनबी शाम में मुख्य किरदार कर चुके चुके हैं। साथ ही आगामी फिल्में भी बिक्रम सिंह की रिलीज के कगार पर हैं।बिक्रम की लघु फिल्मों को देश विदेश के फिल्म फेस्टिवल में सराहा जाता हैं।

संजय मिश्रा के साथ बिक्रम सिंह अभिनीत लघु फिल्म त्वमेव सर्वम जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग

वहीं इनकी कई लघु फिल्मों को पुरस्कृत भी किया जा चुका हैं।जीवन एस रजक के किरदार को बिक्रम सिंह ने बखूबी करने का प्रयास किया हैं। जो काफी बेहतर हैं और दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा हैं। बिक्रम ने सहजता के साथ अभिनय किया है और उन्हें जो भी अवसर मिला है।उसका उन्होंने सार्थक उपयोग किया है। बिक्रम अभिनय के साथ लेखन में भी रुचि रखते हैं।

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

उन्होंने अब तक तीन उपन्यास और एक कहानी संग्रह लिखी है।जो प्रकाशित भी है। 35 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म में मध्यप्रदेश के जॉइंट कलेक्टर डॉ जीवन एस रजक के पिता के संघर्षों को दिखाया गया हैं। मनोज तिवारी द्वारा निर्देशित इस शॉर्ट फिल्म के पटकथा लेखक विशाल विजय कुमार, डीओपी देवेंद्र तिवारी व डी कानन, गीतकार जीवन एस रजक, संगीतकार संजीव श्रीवास्तव, प्रोडक्शन डिजाइनर शिवेंदु शेखर और एडिटर चंदन अरोड़ा हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...