Breaking News

श्रद्धा कपूर ने जीता प्रशंसकों का दिल, सेल्फी लेने में की मदद, नेटिजेंस बोले- ‘क्वीन’

बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही है। स्त्री 2 में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रद्धा ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस बार श्रद्धा ने ऑफस्क्रीन अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीता। श्रद्धा कपूर का एक वायरल वीडियो में सामने आया है, जिसमें श्रद्धा को एयरपोर्ट पर एक प्रशंसक की मदद करते हुए देखा गया। उनके इस स्वभाव से नेटिजेंस काफी खुश हैं और उन्हें क्वीन कहकर संबोधित कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ की अभिनेत्री और विवादास्पद ‘विमल एड गर्ल’ सौंदर्या शर्मा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रियाज गंगजी के लिए शोस्टॉपर बनीं, देखें विजुअल्स

श्रद्धा कपूर ने जीता प्रशंसकों का दिल, सेल्फी लेने में की मदद, नेटिजेंस बोले- 'क्वीन'

इस दौरान श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों के साथ जमकर सेल्फी खिचवाईं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने वहां पर मौजूद प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली, जिससे उनके प्रशंसकों ने उनकी और भी प्रशंसा की, जिन्होंने उन्हें प्यार से ‘क्वीन’ कहा।

श्रद्धा कपूर ने अपने शानदार लुक और स्वभाव से एयरपोर्ट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। वह ब्लू पैंट सूट और क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखीं। श्रद्धा का यह लुक कुछ बॉसी स्टाइल का लगा, लेकिन उनका अपने प्रशंसकों के प्रति रवैया दयालु दिखाई दिया। खुले बाल और कंधे पर बैग लटकाए वह खूबसूरती और आत्मविश्वास से भरी नजर आईं। उनकी प्यारी मुस्कान ने उनके खूबसूरत लुक में चार चांद लगा दिए।

Please watch this video also

जब प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए उत्सुकता से श्रद्धा के पास गए, तो स्त्री 2 अभिनेत्री ने हर किसी के साथ हंसते हुए शादार पोज दिए। इस दौरान श्रद्धा ने अपनी दयालुता से सभी को आकर्षित किया। उन्होंने एक प्रशंसक को परफेक्ट सेल्फी के लिए अपने कैमरे को एडजस्ट करने में मदद की, जिससे साबित हुआ कि वह वाकई में क्वीन हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...