Breaking News

चॉकलेट बॉय से लेकर नेशनल हीरो तक सभी भूमिकाओं में फिट हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा एक नाम है जब आपके दिमाग में आता है तो आप चॉकलेटी लुक, आकर्षक मुस्कान और बहुमुखी प्रतिभा वाले लड़के की छवि देखते हैं। अपनी अधिकांश फिल्मों में केवल रोमांटिक नायक की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ ने अब उन्होंने रियल लाइफ के रोल में चित्रित करने के लिए फिल्म निर्माताओं का ध्यान आकर्षित किया है। यह बड़ा बदलाव सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह में कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका निभाने के बाद हुआ, जो सिद्धार्थ के करियर में एक पार्थ ब्रेकिंग फिल्म बन गई।

फिल्म ‘शेरशाह’ में एक अच्छे प्रेमी और योद्धा बन सिद्धार्थ ने सभी को भावुक किया। इस फिल्म में उनकी आदाकारी ने सभी के रोंगते खड़े कर दिए। अब भारत और उसके पड़ोसी देश के बीच युद्ध की घटनाओं को चित्रित करने वाली एक फिल्म में, #सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बहुप्रतीक्षित मिशन मजनू अगली फिल्म है। ये फिल्म सिद्धार्थ के करियर की बेहतरीन फिल्म से एक हैं। वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिले। अब वह एक बार फिर रियल लाइफ किरदार निभा रहे है। 1970 के दशक में सेट, ‘मिशन मजनू’ एक देशभक्ति थ्रिलर है, जिसके मूल में एक प्रेम कहानी है, जो पाकिस्तान के परमाणु हमले के प्रयासों को विफल करने के भारत के सबसे गुप्त ऑपरेशनों में से एक को प्रदर्शित करती है।

जी म्यूज़िक ने रिलीज़ किया दलेर मेहंदी का ब्रांड न्यू साँग “गड़बड़ गड़बड़”

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म’ मिशन मजनू’ के लिए चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ की तारीफ भी की जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। अब फैंस की निगाहें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएगीं। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी लेकिन इसके लिए फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। टीज़र में सिद्धार्थ को रॉ एजेंट के रूप में एक गहन अवतार में दिखाया गया है, जिसमें उनका जीवन दांव पर लगा हुआ है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...