Breaking News

ध्रुव सरजा ने फिल्म केडी- द डेविल के लिए सिर्फ 23 दिनों में किया 18 किलो वजन कम

मुंबई। केवीएन प्रोडक्शंस की फिल्म केडी-द डेविल काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की पहली अखिल भारतीय फिल्म है। अब हमें यह पता चला है कि मुख्य अभिनेता ध्रुव सरजा ने फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया है और वजन कम किया है जो आपको निश्चितरूप से आश्चर्यचकित कर देगा।

इस फिल्म के लिए ध्रुव सरजा ने महज 23 दिनों में करीब 18 किलो वजन कम किया।उन्होंने अपने डायटीशियन द्वारा दिए गए स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को अच्छे से फॉलो किया । फिल्म के निर्देशक प्रेम ने अभिनेता द्वारा किये गए इस जबरदस्त परिवर्तन के लिए एक नोट लिखा।

अभिनेता डीनो मोरिया फिल्म एजेंट से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे

संदेश में लिखा था, “23 दिनों में 18 किलो वजन कम करने के बाद ध्रुव सर्जा केडी युद्धक्षेत्र में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। युद्ध नायक को बाहर निकालने के लिए पूरी तरह तैयार है।” इस फिल्म के टाइटल टीज़र ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था। ध्रुवा सरजा की दमदार पर्फोर्मस और टाइटल टीज़र में उनकी दमदार एंट्री ने सभी को चकित कर दिया था। उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर उनकी उग्र आँखे ये साबित करती हैं कि केडी-द डेविल एक्शन प्रिंस की जबरदस्त फिल्मों में से एक होगी।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

शादी के बाद इस तरह नजर आई अथिया शेट्टी, देख उड़े लोगो के होश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का एक ताजा वीडियो ...