Breaking News

अध्यात्म गुरू के ‘सेव सॉयल मूवमेंट’ में शामिल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, बाइक चलाते आए नजर

‘शेरशाह’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सद्गुरु के साथ मिट्टी बचाओ आंदोलन के लिए बाइक की सवारी की तस्वीरें साझा कीं। सिद्धार्थ, एक सफेद गोल-गर्दन वाली टी-शर्ट पहने हुए, इसे खाकी शर्ट और डेनिम के साथ जोड़ा, सद्गुरु के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जो एक पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए है, जिस पर सेव अवर सॉयल छपा हुआ है।

हाल ही में एक्टर ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर सद्गुरु मुलाकात की और ‘सेव सॉयल मूवमेंट’ के लिए बाइक चलाते दिखाई दिए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सद्गुरु संग सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव सेव सॉयल वाली येलो टी शर्ट पहने नजर आ रहे है और सिर पर हेलमेट पहन वह एक्टर संग बाइक चलाते दिख रहे हैं।इससे पहले भी एक नदी अभियान अभियान में सद्गुरु मोटरसाइकिल से यात्रा कर चुके थे।

सिद्धार्थ, जिन्हें आखिरी बार शेरशाह सह-अभिनीत अफवाह प्रेमिका कियारा आडवाणी में देखा गया था, अगली बार रोहित शेट्टी की वेब श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल में दिखाई देंगे।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- डेस्टिनेशन #HealthyFuture #SaveSoil की सवारी @sadhguru के साथ।”

About News Room lko

Check Also

80 करोड़ का बिजनेस करने वाली अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का कब आएगा दूसरा पार्ट? देखिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  की ‘पुष्पा द राइज’  ने ...