Breaking News

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मतदान केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

बिधूना/औरैया। विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान के दौरान सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने स्वयं क्योटरा के प्राथिमिक विद्यालय में जाकर मतदान केंद्र की जांच औऱ लोगो से मिलकर वहां के माहौल की भी जानकारी प्राप्त की,और लोगो को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए पूरा भरोसा दिलाया।वही बिधूना क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप ने बिधूना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस ने बिधूना क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी और ग्रामीणों से संबंधित मामले में जानकारियां भी जुटाई।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव निष्पक्ष ढंग से शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराए जाने को लेकर सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में कोतवाल शशि भूषण मिश्रा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह भदौरिया, उप निरीक्षक मूलेंद्र सिंह चौहान आदि पुलिसकर्मियों के साथ बिधूना नगर के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, गोपाल मिश्रा इंटर कॉलेज, रैपिड ग्लोबल स्कूल, पुत्तू सिंह महाविद्यालय पुसौली आदि मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मतदान के दौरान शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था कायम रखे जाने के संबंध में व्यवस्था परखी और कस्बाई लोगों व ग्रामीणों से मतदान के दौरान उत्पन्न होने वाली समस्याओं के संबंध में भी जानकारियां हासिल की।

सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने इस मौके पर लोगों को मतदान के दौरान सुरक्षा का पक्का भरोसा देते हुए निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की भी अपील की। इस दौरान कोतवाल शशिभूषण मिश्रा ने नगर व क्षेत्र के सभी असलाह लाइसेंस धारकों से चुनाव आचार संहिता के मद्देनजर तत्काल अपने-अपने असलहे कोतवाली में जमा करने की भी अपील की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...