Breaking News

साइना नेहवाल ने अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म का यह ख़ास सीन किया शेयर, आप भी देखे

हिंदी सिनेमा में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है खासकर खिलाड़ियों की जिंदगी पर बनने वाली फिल्में लोगों को खूब पसंद आ रही है. इसी लीग में अब जल्दी ही हिंदुस्तान की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का भी नाम जुड़ने वाला है. पूर्व नंबर एक खिलाड़ी  ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साइना की भी बायोपिक जल्दी ही आने वाली है.

मूवी में परिणीति चोपड़ा साइना का भूमिका निभा रहीं हैं, इसी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए साइना नेहवाल ने परिणीति को उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए शुभकामना  शुभकामनाएं दी हैं.
फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बोला था, यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम परफेक्ट हैं. वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों ने मुझे इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग दी. साइना के बारे में सारी जानकारी मुझे बेहद बारीकी से बताई गई. मैं इस फिल्म को लेकर खुश हूं, लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं.

भूषण कुमार  अमोल गुप्ते द्वारा बनाई जा रही मूवी की शूटिंग 11 अक्तूबर से प्रारम्भ होगी. इसमी दर्शकों को साइना की जिंदगी से जुड़ी कई बातें देखने को मिलेगी.

साइना से पहले मिल्खा सिंह, पान सिंह तोमर, महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे कई महान खिलाड़ियों पर भी बायोपिक बन चुकी है जो कभी पास रही हैं.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...