Breaking News

सचिन गौरी वर्मा के गाने को सिने स्टार सोनू सूद ने सराहा, जल्द लॉन्च होगा वीडियो

गोरखपुर/चौरी चौरा। काशी हिन्दू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र व चौरी चौरा नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के निवासी सचिन गौरी वर्मा ने कुछ दिन पहले कोरोना में हजारों मजदूरों की लॉक डाउन में सहायता करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद पर एक गाना लिखा और गाया, जिसे उन्होंने सोनू सूद को ट्वीट भी किया।

बाद में इस गाने को सुनने के बाद सोनू सूद ने रिट्वीट भी किया। उस गाने को ट्वीटर पर लगभग 30 हजार लोग देख चुके हैं। इस गाने के बाद सचिन ने भारतीय सेना के पराक्रम की कहानी एक गाने में बताई, जिस एलबम का नाम है “ललकार”

यह गाना पाकिस्तान के ऊपर है, जिसका MP3 सुनने के बाद कर्नाटक के हुबली में स्थित LEAD देशपांडे फॉउंडेशन ने राष्ट्रीय स्तर पर इस गाने का वीडियो लांच करने की बात कही है।

गाने की शूटिंग चौरी चौरा रेलवे स्टेशन, शहीद स्मारक, गोरखपुर रेलवे स्टेशन, नौका बिहार, गोरखनाथ मंदिर इत्यादि जगहों पर होनी है। इस गाने की रिकॉर्डिंग सरदार नगर के शुभम निषाद ने की है जो DDU विश्विद्यालय में LLB प्रथम वर्ष के छात्र हैं। यह नगर के लिए गर्व की बात है कि यहां के नवयुवकों का काम राष्ट्रिय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बना रहा है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...