Breaking News

सिंगर राहत फतेह अली ने शराब के लिए नौकर को चप्पल से पीटा, फिर घसीटा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में राहत फतेह अली खान एक आदमी को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि वो उनका नौकर है.वो उस आदमी को मारते हुए ये पूछा रहे हैं कि बोतल कहां गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो अपने नौकर को पीटते हैं और फिर उसे घसीटते भी हैं. जैसे ही वीडियो सामने आया सोशल मीडिया पर लोग इसे धड़ल्ले से शेयर करने लगे. वहीं इस वजह से राहत फतेह अली खान को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. लोग उनके बारे में लिख रहे हैं कि वो एक अच्छे सिंगर हो सकते हैं, लेकिन वो एक अच्छे इंसान नहीं हैं.

इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत ही शर्मनाक काम है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अजीब जहालत.’ एक और दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेहद शर्मनाक’. इस वीडियो पर इस तरह के लोगों के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

मामला बढ़ने के बाद इसपर उनका रिएक्शन भी सामने आया है. उनका वीडियो आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि ये उस्ताद और शागिर्द के बीच की बात है. वीडियो में वो कह रहे हैं कि उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ही ऐसा होता है, जब वो कोई अच्छा काम करता है तो हम उसे प्यार करते है और गलती होने पर उसे सजा भी देते हैं. वहीं बोतल में शराब होने के दावे पर उनका कहना है कि उसमें शराब नहीं, बल्कि होली वाटर (पाक पानी) है.

यूजर्स के कमेंट

राहत फतेह अली खान एक ऐसे सिंगर हैं जो लंबे समय से अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाते आ रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान में तो ढेरों गाने गाए हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘पाप’ से उन्होंने बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर कदम रखा था. उन्होंने इस फिल्म के लिए ‘मन की लगन’ नाम का गाना गाया था, जिसके बाद उन्होंने और भी ढेरों गाने हिंदी सिनेमा को दिए. हालांकि अब सामने आए इस वीडियो ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है.

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...