Breaking News

बचपन में सीता बनी थी कंगना रनौत, बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन के दौरान रामानंद सागर की ‘रामायण’ का पुनः प्रसारण हो रहा है। इन दिनों इस सीरियल के सारे किरदार चर्चा में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अब रंगोली ने ट्विटर पर कंगना रनौत की बचपन की तस्वीर शेयर की है।

कंगना रनौत अपने स्कूल में सीता का किरदार निभाया था। रंगोली ने तस्वीर को शेयर कर लिखा-‘रामायण प्रसारित हो रहा है और मैं कंगना के स्कूल की तस्वीर शेयर कर रही हूं जब उसने रामायण के प्ले में हिस्सा लिया था। मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन कंगना का था। वह मुश्किल से 15 साल की थी और इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट खाया करती थी। हालांकि उसने कभी भी इस सब की फिक्र नहीं की।’

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1248845316310196225

तस्वीर में कंगना लाल साड़ी, मांगटीका और हाथों में चुड़ी पहनी हुई है। वह अपने हाथ उठाकर आशीर्वाद दे रही हैं। तस्वीर में उनके साथ एक हनुमान के रूप में कपड़े पहने और एक राम की पोशाक पहने एक अन्य लड़की है। रंगोली के पोस्ट पर प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने लिखा-‘मां सीता बहुत क्यूट लग रही हैं।’ एक ने और लिखा-‘बचपन से स्टार।’ दूसरे ने लिखा-‘अति प्यारी सीता मइया हैं।’ एक अन्य ने लिखा-‘सुंदर माता सीता मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ। क्या हम उन्हें बड़े पर्दे पर सीता मां के रूप में देखेंगे?’ वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा-‘तब तक शायद किसी ने भी ये सोचा नहीं किया होगा कि ये लड़की एक दिन हिंदी सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री बनेगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल का ओटीटी पर दबदबा, पूरे एशिया में सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी

बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, अक्षय ने लगातार ऐसी फिल्में दी हैं ...