Breaking News

एसजेएस ने किया विस्तार गंगागंज में खोली 17वीं शाखा

रायबरेली। जनपद में शिक्षा स्तम्भ के रूप में प्रसिद्ध अंग्रेजी माध्यम के प्रमुख समूह एस जे एस ग्रुप ने रविवार को 17वीं नई शाखा का शुभारंभ  गंगागंज क्षेत्र में किया। विस्तृत जानकारी देते हुए विद्यालय जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा जी ने बताया कि ग्रामीण व आंचलिक क्षेत्रों में शिक्षा के सतत् विकास में एक कड़ी और जोड़ते हुए एसजेएस पब्लिक स्कूल प्रबंधन ने अपनी नवीन  शाखा का सूत्रपात मझिगवां, गंगागंज क्षेत्र में एसजेएस गंगागंज शाखा के रूप में किया। शिक्षाविद डा. आर पी. सिंह पूर्व प्राचार्य फीरोज गांधी कालेज तथा संस्था के पूर्व प्रबंधक डा0. शिव मंगल सिंह जी के साथ साथ मदर टरेसा के प्रबंधक ओ.पी. श्रीवास्तव आदि ने अपने विचार रखे।

अभिभावकों व बच्चों का विद्यालय मंच से सम्मान किया सम्मान

कार्यक्रम के तीसरे पायदान में विद्यालय समूह के चेयरमैन  रमेश बहादुर सिंह जी ने आये हुए अभिभावकों व बच्चों का विद्यालय मंच से सम्मान करते हुए सम्मान किया व सभी आगंतुको के प्रति आभार जताया। अपने आशीर्वचनों में चेयरमैन श्री रमेश बहादुर सिंह जी ने ग्रामीण आंचल में शिक्षा की आवश्यकता व बच्चों के गुणात्मक विकास पर चर्चा करते हुए विद्यालय की भविष्य की रूपरेखा पर खुले मन से चर्चा की। साथ ही विद्यालय की पारदर्शिता को दृष्टिगत करते हुए सभी आगंतुकों की हर जिज्ञासा को खुले सम्वाद द्वारा स्पष्ट किया। कार्यक्रम के आखरी पायदान में समूह के वित्त सचिव अनुज सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

इन लोगों ने बढ़ाई कार्यक्रम की शोभा

विद्यालय प्रबंध तंत्र के साथ-साथ डा. बीना तिवारी, प्राची राय, श्रीमती सीमा शर्मा, पल्लवी अग्रहरी, अमिता पाण्डेय, हिना कौसर, नीलम सिंह, सबा कौशर, नीलम सिंह, डा. पूनम त्रिपाठी, अंजू सिंह, सुधा सिंह, रश्मि मिश्रा, प्रीति सिंह, रश्मि सिंह, जीविका, श्वेता, मंजीत कौर , प्रमोद, सुनील, अजय सिंह ने अपनी उपस्थिति द्वारा कार्यक्रम की सार्थकता सिद्ध की। मंच का संचालन  विक्रम सिंह व मो. फैज ने किया।
रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्र 
Loading...

About reporter

reporter

Check Also

यूपी में 20 मई तक के लिये स्थगित हुई हाईस्कूल व इंटर की परीक्षायें, यूनिवर्सिटी के एग्जाम भी टले

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने यूपी बोर्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *