Breaking News

पहाड़ों पर बर्फबारी और बारिश का अलर्ट, इन इलाकों में जारी हुई चेतावनी

मौसम विभाग (IMD alert) का पूर्वानुमान लगाया है कि अगले तीन दिन पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी (Snowfall and rainfall alert) से ठंड बढ़ सकती है। आईएमडी ने इसके लिए हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, लद्दाख समेत कई कई पहाड़ी इलाकों में चेतावनी जारी की है।

पीएम मोदी इस दिन करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, जाने पूरी खबर

बर्फबारी और बारिश का अलर्ट

पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश हो सकती है। जबकि दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, चंडीगढ़, उत्तराखंड और हरियाणा के मैदानी इलाकों में मौसम सामान्य रह सकता है।

हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट-बल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद में आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं, हिमाचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी भी हो सकती है।

आईएमडी ने पश्चिम बंगाल, सिक्किम, मेघालय समेत समूचे पश्चिम हिमालयी इलाकों में आज से घुप कोहरे की संभावना जताई है। भविष्यवाणी पर यकीन करें तो यह हाल दो दिनों तक यूं ही बना रहेगा।

आईएमडी ने अपने बुलेटिन में कहा कि पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, सौराष्ट्र, कच्छ और दिल्ली के कई मैदानी इलाकों में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक रह सकता है। वहीं, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक तटीय इलाकों, पश्चिम मध्य प्रदेश और पश्चिम महाराष्ट्र में न्यूनतम तापमान 3 डिग्री तक रहने की उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...