Breaking News

तो इस वजह से Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में नहीं आएँगे सलमान खान, फैंस सुनकर हो जाएंगे भावुक

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के दिसंबर में शादी करने की अफवाह है। विक्की और कैटरीना की शादी 7-9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसस फोर्ट में होगी।

खबरें थीं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दीवाली के दिन डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सगाई कर ली है। जब मिनी माथुर और कबीर खान ने रोका सेरेम को होस्ट किया, तो वे निस्संदेह कैटरीना की शादी में शामिल होंगे। कहा जा रहा था कि सलमान कैटरीना और विक्की की शादी में उनकी मौजूदगी की वजह से शामिल नहीं होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ”सलमान खान ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ के अहम हिस्सों की शूटिंग करने वाले थे। वह फिर से शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। शाहरुख के दिसंबर में शूटिंग के लिए विदेश जाने से पहले सलमान अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं।

”सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता और कैटरीना खास बहनें हैं। इसलिए वह शादी में जरूर मौजूद रहेंगे। अर्पिता के अलावा कैटरीना की शादी में सलमान की बड़ी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनकी मां सलमा खान भी शामिल होंगी।”

सलमान के परिवार के अलावा वरुण धवन-नताशा दलाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, करण जौहर आदि सेलेब्रिटीज के शादी में शामिल होने की अफवाह है। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...