Breaking News

पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का किया गैंगरेप, वजह सुनकर दंग रह जाएँगे आप

बिहार के बेतिया जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जहां गैंगरेप की वारदात के तीन साल के बाद आरोपित पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीन वर्ष पूर्व पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप किया था। बैरिया थाना क्षेत्र में ब्याही गई गई पीड़िता के साथ जब यह घटना घटी तो उस वक्त वह नवविवाहिता थी।

इसी मामले में तीन साल बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर डीजीपी ने निर्देश दिया जिसके बाद आरोपित पति सहित चार अज्ञात दोस्तों पर बैरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बैरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति तजाद्दीन खां व उसके चार दोस्तों पर बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी।

साल 2014 में 26 दिसंबर को पूर्वी चंपारण की रहने वाली लड़की की शादी बैरिया जिले के रहने वाले युवक तजाद्दीन खान के साथ हुई थी। शादी के तीन माह बाद से लड़की को प्रताड़ित किया जाने लगा। इसी दौरान साल 2016 में 18 अगस्त को पीड़िता का पति बाहर कमाने चला गया फिर 29 अक्टूबर को वापस आ गया और महिला के गहने लेकर बेच दिया।

About News Room lko

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...