Breaking News

किसान आंदोलन में अब तक 22 कृषकों की मौत, राहुल गाँधी बोले- और कितनी कुर्बानी देनी होगी ?

देश में किसानों का विरोध प्रदर्शन बदस्तूर जारी है. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार विरोध कर रहे हैं. बीते 23 दिनों से किसान दिल्ली सीमा पर डेरा डाले हुए हैं और केंद्र सरकार से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि सरकार किसानों के आगे झुकने का नाम नहीं ले रही है, तो वहीं किसान भी पीछे हटने के मूड में नहीं दिख रहे हैं.

इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘और कितने अन्नदाताओं को कुर्बानी देनी होगी? कृषि विरोधी कानून कब खत्म किए जाएंगे?’ राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट के साथ ही एक खबर भी साझा की है, जिसमे बताया गया है कि किसान आंदोलन शुरू होने से अब तक 22 अन्नदाता जान गँवा चुके हैं।

इसी खबर को साझा करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। बता दें कि राहुल गाँधी शुरू से ही कृषि कानून की खिलाफत कर रहे हैं और जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है तब से राहुल गाँधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमले तेज़ कर दिए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘भगवान ने भी दुनिया बनाने के बाद आराम किया था’, सीपीआईएम ने सीएम विजयन की विदेश यात्रा को ठहराया जायज

तिरुवनंतपुरम:  केरल की सत्ताधारी पार्टी सीपीआईएम ने सीएम विजयन की विदेश यात्रा का बचाव करते ...