Breaking News

तो क्या सच में सिद्धू मूसेवाला की हत्या मे था अफसाना खान का हाथ, NIA की जांच मे हुआ खुलासा

सिद्धू मूसेवाला हत्या के कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. इसके बावजूद भी कई ऐसे कनेक्शन हैं जिन्हें जानने के लिए पुलिस और जांच एजेंसी लगातार कोशिशों में लगी हुई हैं. एनआईए ने #अफसाना खान से 5 घंटे तक पूछताछ की और अफसाना ने दिल्ली में एनआईए के ऑफिस में अपना बयान दर्ज कराया।

जांच एजेंसी को अफसाना पर शक है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उनका हाथ हो सकता है। एनआईए ने हाल ही में देश के अलग-अलग कई जगहों पर तलाशी ली। जो बिश्नोई गिरोह के कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे. बिश्नोई गिरोह ने ही मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने #सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अफसाना खान से कई घंटों तक पूछताछ की. खान एक लोकप्रिय पंजाबी गायक हैं और मूसेवाला उन्हें अपनी बहन मानते थे. आइये आपको बताते हैं इस पूछताछ के बारे में सबकुछ.

रिपोर्टों के अनुसार अधिकारियों का मानना ​​​​है कि अफसाना खान को मूसेवाला को मिलने वाली धमकी के बारे में पता था. खान से बम्बिहा गिरोह के साथ उनके संबंध के बारे में पूछताछ की जानी थी,गैंगस्टरों के ठिकानों पर हुई इस छापेमारी के बाद अब एनआईए ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान और बंबीहा गैंग के बीच कनेक्शन की आशंका जताई है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...