Breaking News

समाजसेवी अनिल अग्रवाल को मिली यूपी की कमान

• नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के प्रांतीय सह-संयोजक बने नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान

• केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने दिलीप शुक्ला को बनाया लखनऊ का जिला प्रभारी

लखनऊ। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल किशोर ने समाजसेवी अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) को प्रांतीय संयोजक, नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान को प्रदेश सह-संयोजक मनोनीत किया। वहीं, दिलीप शुक्ला को लखनऊ जिले की जिम्मेदारी दी गई।

अनिल अग्रवाल Anil Agarwal

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने आज सुबह अपने आवास पर नशामुक्त सेनानियों के साथ बैठक की। उन्होंने सभी से आगामी 9 अगस्त को अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली चलने का अनुरोध किया। साथ ही, केंद्रीय मंत्री ने आंदोलन को यूपी के हर जिले, हर ब्लॉक में पहुंचाना है। पूरे देश में लोग इस अभियान का हिस्सा बनना चाहते हैं।

👉भारत-बांग्लादेश की मित्रता: भारत ने सौंपे 20 ब्रॉड गेज इंजन

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ने उत्तर प्रदेश के संयोजक, सह-संयोजक व जिला प्रभारी पदों पर मनोनयन किया। उन्होंने अनिल अग्रवाल को प्रदेश संयोजक, नागेन्द्र बाहदुर सिंह चौहान को सह-संयोजक और दिलीप शुक्ला को जिला प्रभारी का मनोयन-पत्र सौंपा।

अनिल अग्रवाल Anil Agarwal

उन्होंने सभी को नवीन दायित्व के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लखनऊ जिले में विगत वर्ष से नशामुक्त समाज आंदोलन के तहत प्रतिदिन नशामुक्त संकल्प सभाएं की जा रही हैं। इसी तरह उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिलों में इस आंदोलन गति प्रदान करने की आवश्यकता है।

👉डाकघरों में दो हजार रुपये के नोट बदलने की व्यवस्था नहीं, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

नव नियुक्त प्रदेश संयोजक अनिल कुमार अग्रवाल एवं सह-संयोजक नागेन्द्र बाहदुर सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री को आश्वस्त किया कि हमारी टीम निश्चित ही एक दिन पूरे उत्तर प्रदेश को नशामुक्त उत्तर प्रदेश बनाने में सफल होगी।

अनिल अग्रवाल Anil Agarwal

नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के नए पदाधिकारियों को नशामुक्त सेनानी देवेन्द्र कुमार सिंह, अभिषेक अवस्थी, अनुपम शुक्ला, कुलदीप कृष्णा, ममता सिंह, प्रभात व नीतू आदि ने बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...