डीसीएम बनी क़हर : छोटी सी बच्ची से लेकर पान का खोखा और मवेशियों तक को कुचला

मोहम्मदी खीरी। मोहम्मदी से बरबर मार्ग नेशनल हाईवे 730 पर सुबह 7:00 बजे एक डीसीएम कहर बनकर गुजरी। इस डीसीएम ने घर के बाहर सो रही एक वर्षीय बालिका को कुचला फिर घर के छप्पर तोड़ दिया। साथ ही, एक खोखा तोड़कर और एक युवक को घायल करने के साथ-साथ मवेशियों तक को कुचलता चला गया।

डीसीएम बनी क़हर : छोटी सी बच्ची से लेकर पान का खोखा और मवेशियों तक को कुचला

ग्राम पालअभय कचनार निवासी किशवर अली ने मोहम्मदी कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि सुबह 7:00 बजे घर के बाहर उसकी एक वर्षीय पोती जिसका नाम कहकशां है, चारपाई पर सो रही थी। तभी बरबर की ओर से आ रही अनियंत्रित डीसीएम जिसका नंबर डी एल 1 जी ई 1108 के ड्राइवर पवन कुमार निवासी क्षशोना जनपद कन्नौज नशे में धुत था और इस डीसीएम के ड्राइवर में लापरवाही से चलाते हुए सबसे पहले छप्पर में टक्कर मारी। इसके बाद, नीचे सो रही उसकी पोती को टक्कर मारी, जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। डीसीएम ने सड़क के किनारे रखे खोखे को भी टक्कर मारी। वहीं बैठे गुल मोहम्मद को भी चोटे आईं, इसके बाद 2 मवेशियों को भी टक्कर लगने से उनकी मृत्यु हो गई।

कोतवाली प्रभारी अम्बर सिंह ने बताया कि किशवर अली की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है डीसीएम के ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है ।आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ग्राम पाल में कचनार के दर्जनों लोगों ने एक प्रार्थना पत्र उप जिलाधिकारी मोहम्मदी को दिया कि एन एच 730 पर गांव के अंदर ब्रेकर बनवा दिया जाए जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं ना हो

रिपोर्ट – हरविंदर सिंह कम्बोज

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने वीरता पुरस्कार विजेताओं और वीर नारियों को किया सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजादी का अमृत महोत्सव के विभिन्न पहलुओं ...