Breaking News

शिवसेना के प्रदेश संयोजक बने समाजसेवी गजेंद्रमणि त्रिपाठी

लखनऊ (ब्यूरो)। शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव कैप्टन अभिजीत अर्जुन के निर्देश पर उत्तर प्रदेश प्रमुख अभय द्विवेदी ने प्रदेश कार्यकारिणी शिवसेना प्रदेश संयोजक के रूप में समाजसेवी गजेंद्रमणि त्रिपाठी की नियुक्ति की है। यह नियुक्ति पार्टी के मुख्य नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के मार्गदर्शन में की गई है।

👉भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है लक्ष्य: केशव प्रसाद मौर्य

प्रदेश प्रमुख अभय द्विवेदी की तरफ से जारी नियुक्ति पत्र में गजेंद्रमणि त्रिपाठी को बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा और धर्मवीर आनंद दिघे साहब की शिक्षाओं को सक्रिय रूप से बढ़ावा देने की जिम्मेदारी दी गई है। श्री त्रिपाठी को यूपी में शिवसेना को मजबूत करने के लिए समान विचारधारा के लोगों को साथ में जोड़कर काम करने के लिए कहा गया है।

शिवसेना के प्रदेश संयोजक बने समाजसेवी गजेंद्रमणि त्रिपाठी

बताते चले की गजेंद्रमणि त्रिपाठी पिछले कई वर्षो से गरीब होनहार बच्चो की उच्च शिक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग चला रहे है, जिससे बड़ी संख्या में छात्रों को अपनी शिक्षा को जारी रखने में बड़ी मदद मिली है।

शिक्षा और संगठन की फील्ड में भी आप को कई सम्मान मिले है। श्री त्रिपाठी ने प्रदेश संयोजक बनाए जाने पर यहां कहा कि वह हिंदुत्व विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए पूरी शक्ति और समर्पण भावना के साथ काम करेंगे।

👉परिवहन मंत्री ने डॉ अंजना सेंगर द्वारा सृजित गीत ‘हमारे राम आएंगे’ के वीडियो एलबम का लोकार्पण किया

यूपी में अभी गोरखपुर, कानपुर, बुन्देलखण्ड, अवध और बृज प्रान्त की नियुक्तियो का श्रीगणेश किया गया है। जिसमे गजेन्द्र मणि त्रिपाठी, प्रदेश संयोजक (उप्र), संजय मिश्रा, महोबा, कानपुर बुन्देलखण्ड प्रांत प्रमुख, सौरभ शर्मा, आगरा महानगर प्रमुख, कुमार गौरव तिवारी, बाॕदा, चित्रकूटधाम, मंडल संयोजक।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...