Breaking News

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में ‘द केरल स्टोरी’ को नॉमिनेट ना करने अदा शर्मा के फेन्स नाराज, अदा के जवाब ने लोगों का जीत दिल

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स ने हाल ही में अपने नॉमिनेशन की लिस्ट जारी की, और कुछ अदा शर्मा के प्रशंसक इस बात से नाराज थे कि अदा शर्मा का नाम इस सूची में नहीं था।

क्योंकि अदा शर्मा ने 2023 में एक बड़ी महिला प्रधान हिट फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया, जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया, फिल्म ने खूब कमाई भी की, लेकिन इस फिल्म का नाम 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन की लिस्ट से गायब था।

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 'द केरल स्टोरी' को नॉमिनेट ना करने अदा शर्मा के फेन्स नाराज, अदा के जवाब ने लोगों का जीत दिल

कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए सवाल उठाया कि उनकी फिल्म की सफलता के बावजूद अदा का नाम क्यों नजरअंदाज किया गया? कुछ लोगों ने तंज भी कसा की शायद अदा ने पुरस्कार के लिए पैसे नहीं दिए होंगे, जिसके कारण उनकी फिल्म को निमिनेट नहीं किया गया।

https://www.instagram.com/reel/C2KhOzNtQJk/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

इस के जवाब में, अदा ने मजाकिया अंदाज में बताया कि मेकर्स ने ‘द केरल स्टोरी’ से कमाया गया पैसा उनकी नई फिल्म ‘बस्तर’ जैसे अन्य प्रोजेक्ट्स में निवेश करने का फैसला लिया था। इस के साथ साथ उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ को ऐतिहासिक सफलता दिलाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद भी दिया।

👉जानिए वेरोनिका वैनिज के शानदार रेड कार्पेट लुक का राज 

अदा ने हास्य के साथ एक जोरदार जवाब दिया है, और इसकी वजह से लोगों का ध्यान विवाद से हटकर उनकी भविष्य की परियोजनाओं की ओर हो गया।

About Samar Saleel

Check Also

शीघ्र उपलब्ध होगा यात्रियों के लिए मार्गदर्शी व मास्टर ऐप- दयाशंकर सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा मार्गदर्शी ऐप शीघ्र ही लॉन्च किया जाएगा। इसके माध्यम ...