Breaking News

सोनम कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बांहों में लेटे नजर आए….

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेटे वायु कपूर आहूजा की मामा, अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। तस्वीर में वायु कपूर आहूजा हर्षवर्धन की बांहों में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

महिला को खांसी के वक्त जोरदार झटका लगा, सीने से टूटी …

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वायु का चेहरा नहीं दिख रहा। हर्षवर्धन कपूर दूसरी तस्वीर में अपने भतीजे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। बैकग्राउंड में एक अलमारी, प्लास्टिक के डिब्बे में बोतलें, एक ट्रॉली नजर आ रही है। इस दौरान, हर्षवर्धन ने कैजुअल कपड़े पहने थे – बैंगनी रंग की टी-शर्ट और गुलाबी शॉर्ट्स। वहीं वायु हरे रंग की टी-शर्ट, सफेद पैंट और ग्रे मोजे में नजर आए।

तस्वीर को साझा करते हुए, सोनम ने कैप्शन में लिखा, ‘@harshvarrdhankapoor #वायु आपको प्यार करता है, आप सबसे अच्छे मामा हैं .. #nephew #mamalove।” उनके बहनोई, करण बुलानी की बहन करिश्मा ने तस्वीर के लिए लाल दिल और नजर ताबीज इमोजी पोस्ट किए।

सोनम कपूर फैंस के बीच अपने बेटे की तस्वीर साझा करती रही हैं। हाल ही में, उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए जेद्दा, सऊदी अरब पहुंचे थे। एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मैं उसे बहुत याद करने वाली हूं। मैं उसे पीछे छोड़ने के लिए बहुत घबराया हुआ हूं, भले ही वह सिर्फ एक दिन के लिए ही क्यों न हो। वह मेरी मां और मेरी बहन के साथ है इसलिए मैं इतना तनावग्रस्त नहीं हूं। मैं सचमुच 20 घंटे के लिए जा रही हूं। मैंने सुबह निकलने और वापस आने का एक तरीका निकाला है।

24 साल छोटी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े सलमान खान

इन दिन मां बनी थीं सोनम

सोनम और पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को अपने बच्चे का स्वागत किया था। बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए, सोनम ने एक नोट साझा किया था जिसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने सिर झुकाए और दिल से अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा समर्थन करने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है…”

सोनम का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस अगली बार एक आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी, जो 2011 में रिलीज हुई इसी नाम की कोरियाई क्राइम थ्रिलर की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अहं सांग-हून द्वारा किया गया है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। एक्ट्रेस आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की एके बनाम एके में भी उनकी एक कैमियो भूमिका थी, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...