Breaking News

इम्तियाज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला का गाना  ‘तू क्या जाने’ हुआ रिलीज़, ‘पहले जमाने का प्यार’ अहसास कराएगा यह गाना

• गाना सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध

इम्तिआज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) के गानों ने लोगों की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना ली है, निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया है कि रिलीज किया गया  हर गाने फिल्म से रिलेट करे। आज फिल्म या एक और गाना रिलीज़ किया गया जिसका नाम है तू क्या जाने। इस गाने के बोल निश्चितरूप से आपके दिलों को छू जायेंगे।

तू क्या जाने यह गाना  पुरानी परम्पराओं के साथ नयी धुन के इफेक्ट्स के साथ गाया गया है। यह गाना उस व्यक्ति के प्रति छिपे स्नेह और समर्पण को खूबसूरती से दर्शाता है जो आपके प्यार से अनजान है। याशिका सिक्का द्वारा गाया गया यह सोलफुल गाने का संगीत उस्ताद एआर रहमान ने कंपोज़ किया है और इसके बोल  इरशाद कामिल ने लिखा है। इसका म्यूजिक वीडियो अब सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में मुख्य भूमिका  में नज़र आएंगे। यह फिल्म विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह अपने समय के सबसे महान गायक, सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी है। उन्हें पंजाब का एल्विस भी कहा जाता था।

फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है। फिल्म का म्यूजिक सारेगामा पर है। अमर सिंह चमकीला देखें, जिसका प्रीमियर 12 अप्रैल को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर होगा।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...