Breaking News

सांता क्लॉज बनकर कोलकाता शेल्टर होम पहुंचे ये भारतीय क्रिकेटर, बच्चो को दिए गिफ्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिसमस से पहले ही बच्चों के लिए खुशियां रहे हैं। विराट क्रिसमस से एक सप्ताह पहले सांता क्लॉज बनकर कोलकाता शेल्टर होम पहुंचे और उन्होंने बच्चों को गिफ्ट प्रदान किए। बच्चों के चेहरे की मुस्कान देखने लायम होती है। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच रविवार को कटक में खेला जाएगा। इस बीच स्टार स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें विराट कोलकाता शेल्टर होम के बच्चों की इच्छा को पूरा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया कि बच्चे अपनी इच्छा व्यक्त कर रहे हैं। बच्चें इस दौरान अपने आदर्श सचिन तेंडुलकर, महेंद्रसिंह धोनी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली से क्रिसमस के दौरान मिलने की इच्छा जताते हैं।

इसके बाद अचानक विराट उनके सामने सीक्रेट सांता बनकर पहुंचते हैं। वे बच्चों को उनकी इच्छानुसार गिफ्ट प्रदान करते हैं। इसके बाद बच्चों से पूछा जाता है कि स्पाइडरमैन और सुपरमैन तो छुट्टी पर हैं क्या वे विराट कोहली से मिलना चाहते हैं, इसका जवाब हां में आने पर विराट अपनी टोपी और दाढ़ी हटाते हैं। बच्चे इसके बाद विराट से मिलकर खुश होते हैं।

वीडियो के अंत में विराट ने क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा, ये क्षण मेरे लिए बहुत खास है। ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए चियर करते है और उनके चेहरों पर मुस्कान लाकर मुझे बहुत खुशी हुई।

विराट कोहली वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वे शुरुआती दो मैचों में सिर्फ चार रन (चार और शून्य) बना पाए हैं। फैंस का मानना है कि बच्चों के चेहरे पर खुशियां ला चुके विराट साल का अंत कटक वनडे में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

About News Room lko

Check Also

रिटायरमेंट या नई पारी ? आज फेसबुक पर लाइव आकर अपने फैंस को ‘रोमांचक खबर’ देंगे MS Dhoni

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महेंद्र सिंह धोनी एक गुप्त जीवन जीना पसंद ...