Breaking News

आमिर अली ने हंसल मेहता के साथ ‘लुटेरे’ में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) ने थ्रिलर श्रृंखला ‘लुटेरे’ (Looter) के लिए फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ अपने सहयोग के बारे में बात की. उन्होंने ‘फ़राज़’ के बाद फिर से मशहूर फिल्म निर्माता के साथ काम करने का मौका मिलने को लेकर उत्साह व्यक्त किया।

इम्तियाज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला का गाना  ‘तू क्या जाने’ हुआ रिलीज़, ‘पहले जमाने का प्यार’ अहसास कराएगा यह गाना

आमिर अली ने कहा, जब मैंने कुछ साल पहले टेलीविजन छोड़ दिया और ओटीटी करना चाहता था, तो वह मेरी सूची में शीर्ष पर थे. हंसल सर के साथ फिर से काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. वह जिस तरह के निर्माता हैं; मैं उनमें से कोई नहीं हूं.” इसके बारे में बात करें. वह जो काम करते हैं और जो शो बनाते हैं वे शीर्ष स्तर के हैं. मैं भाग्यशाली हूं और धन्य हूं कि उन्हें मेरे प्रदर्शन का तरीका पसंद आया और मुझे उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला।

आमिर अली ने हंसल मेहता के साथ 'लुटेरे' में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

जय मेहता द्वारा निर्देशित और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित ‘लुटेरे’ में रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली मुख्य भूमिका में हैं. श्रृंखला में जहाज के कप्तान के रूप में रजत कपूर और आपराधिक विरासत के साथ उनके संघर्ष का वर्णन किया गया है.

मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना 7 अप्रैल को होगी रिलीज

खतरनाक सामानों की सुरक्षा और तस्करी की विश्वासघाती मांग को पूरा करने के लिए अपराध की जटिल दुनिया में प्रवेश करते हुए, ट्रेलर एक ऐसी दुनिया की रोमांचक झलक पेश करता है जहां जीवित रहने का मतलब अपराधों के घातक जाल से गुजरना है. ‘लुटेरे’ डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...