Breaking News

शर्मनाक हार से बचने के लिए सोनिया गांधी ने रायबरेली छोड़ा: अजय अग्रवाल

• सोनिया गांधी को राजनीति से पूरी तरह संन्यास ले लेना चाहिए था

• सरकारी बंगला तथा सरकारी सुविधा भोगने के लालच में सोनिया गांधी राज्यसभा गई

रायबरेली। 2014 में रायबरेली से सोनिया गांधी के विरुद्ध भाजपा से चुनाव लड़े भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने गुरुवार को रायबरेली में एक बयान में कहा कि पूरे देश की और खासकर रायबरेली की नब्ज़ को भांपते हुए रायबरेली से पांच बार सांसद रहीं।

सोनिया गांधी द्वारा रायबरेली सीट को छोड़कर राजस्थान से राज्यसभा में जाने का जो निर्णय लिया गया है वह एकदम सही है। यदि अबकी बार वह रायबरेली से चुनाव लड़ती तो उनकी बेहद शर्मनाक पराजय होती। इसी रायबरेली ने पहले उनके ससुर फिरोज गांधी, फिर उनकी सास इंदिरा गांधी तथा फिर उन्हें पांच बार सांसद बनाया परंतु रायबरेली आज भी पिछड़ा का पिछड़ा है।

👉किसानों की मांग पूरी नहीं की तो आंदोलन में शामिल होगी भाकियू, जयंत को लेकर कही ये बड़ी बात

रायबरेली के विकास तथा यहां की जनता की खुशहाली के लिए श्रीमती सोनिया गांधी ने कुछ नहीं किया और हमने रायबरेली क्षेत्र की जनता से वायदा किया है कि रायबरेली का विकास हम नोएडा की भांति करेंगे। पिछले 5 वर्षों में सोनिया गांधी ने एक बार भी रायबरेली का रुख नहीं किया है और इन सब के चलते कांग्रेस पार्टी की रायबरेली में बेहद शर्मनाक हार होनी निश्चित है।

शर्मनाक हार से बचने के लिए सोनिया गांधी ने रायबरेली छोड़ा: अजय अग्रवाल

वर्तमान में एक तो पूरा देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सैकड़ो की संख्या में चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं तथा पांच सौ वर्षो के संघर्ष के उपरान्त अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण तथा फिर 22 जनवरी को रामलला की आलोकिक प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के सक्रिय सहयोग के उपरांत हर व्यक्ति के मन में राष्ट्रभक्ति का भाव जगा है और इस बार राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा लोकसभा की 400 से अधिक सीटें प्राप्त करने जा रही है।

👉पत्नी संग आगरा पहुंचे सचिन तेंदुलकर, मोहब्बत की इमारत का किया दीदार; ताज की खूबसूरती में खोए

उत्तर प्रदेश में 80 में 80 सीटें भाजपा को प्राप्त होंगी। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में 80 में 80 का नारा उन्होंने ही 7 जनवरी को रायबरेली के सारस होटल में पत्रकारों से उनके एक प्रश्न कि ‘रायबरेली में इस बार क्या होगा’ के जवाब में दिया था। उन्होंने ही कहा था कि भाजपा इस बार सौ फीसदी उत्तर प्रदेश में 80 में 80 सीट जीतेगी और 80 में रायबरेली तो शामिल ही है। और आज ‘उत्तर प्रदेश में 80 में 80’ का नारा पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा का नारा बन गया है।

स्वास्थ्य और बढ़ती उम्र का जो बहाना सोनिया गांधी ने अपने द्वारा रायबरेली वासियों को संबोधित पत्र में दिया है उसमें कोई दम नहीं है और यह एकदम झूठ है। ठीक तो यह होता कि स्वास्थ्य और बढ़ती उम्र के चलते वह राजनीति से पूरी तरह संन्यास ले लेती, परंतु सरकारी बंगला तथा अन्य सरकारी सुविधाओं के लालच में उन्होंने राजस्थान से राज्यसभा में जाने का जो निर्णय लिया है उससे पूरी कांग्रेस पार्टी का लालची चरित्र उजागर हो गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...