Breaking News

किसानों की मांग पूरी नहीं की तो आंदोलन में शामिल होगी भाकियू, जयंत को लेकर कही ये बड़ी बात

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि किसानों की मांग पूरी नहीं की तो भाकियू कार्यकर्ता आंदोलन में भाग लेंगे। किसान आंदोलन को लेकर 17 फरवरी को सिसौली में होने वाली पंचायत में रणनीति तैयार की जाएगी। उन्होंने दोबारा से कहा कि राजनीति में दुश्मन कब दोस्त बन जाए इसका पता नहीं चलता है। कल तक सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले चौधरी जयंत ने अब भाजपा से गठबंधन कर लिया।

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत बृहस्पतिवार को बागपत के कासिमपुर खेडी गांव में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह के आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। जहां उन्होंने कहा कि सरकार किसान विरोधी है। सरकार अपने वादों से मुकर गई है। किसानों को अपने हक के लिए फिर से आंदोलन करना पड़ रहा है। उन्होने कहा कि किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया तो भाकियू भी आंदोलन में भाग लेगी। उन्होंने शुक्रवार को भारत बंद में सहयोग करने का आह्वान किया।

17 फरवरी को सिसौली में पंचायत की जाएगी। इसमें विचार-विमर्श के बाद महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे।उन्होंने कहा कि चौधरी जयंत सिंह किसानों के साथ सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे थे। लेकिन आज उनके साथ गठबंधन कर लिया है। उन्होंने कहा कि चौधरी जयंत को सरकार के साथ गठबंधन करने से पहले सलाह मशवरा करना चाहिए था।

About News Desk (P)

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...