Breaking News

सौंदर्या शर्मा ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ के उनके विमल विज्ञापन पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सौंदर्या शर्मा एक ऐसी शख्सियत हैं जो हर विषय पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं। वह उन लोगों में से नहीं हैं जो अपनी बात को मनमाने ढंग से बोलना पसंद करती हैं और इसीलिए, जब भी जरूरत पड़ने पर ट्रोल्स को जवाब देने की बात आती है, तो वह हमेशा एक आक्रमक योद्धा की तरह काम करती हैं।

जबकि सौंदर्या शर्मा के कई प्रशंसकों और नेटिज़न्स ने भारतीय फिल्म उद्योग के इतिहास में एक ही प्रोजेक्ट में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली एकमात्र अभिनेत्री बनने के लिए उनकी सराहना की, वहीं एक अन्य वर्ग ने उनकी यह कहते हुए आलोचना की है की उसकी पसंद एक विज्ञापन है जो तम्बाकू के बारे में है।

👉क्या विक्की ने अंकिता पर की हाथ उठाने की कोशिश? अरुण बोले- यह मैंने क्या देख लिया

अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकल्पों के बीच स्पष्ट अंतर बताते हुए, सौंदर्या शर्मा ने इन आलोचकों को एक ऐसा तगड़ा संदेश दे कर चुप कराते हुए, अपना दृष्टिकोण साझा किया, जो अब पूरे देश में दिल जीत रहा है।

सौंदर्या शर्मा ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ के उनके विमल विज्ञापन पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाबउन्होंने कहा कि, यह विज्ञापन मेरे लिए एक बड़ा अवसर था और मुझे लगता है कि किसी भी कलाकार के लिए एक ही प्रोजेक्ट में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक बहुत बड़ा और अभूतपूर्व स्थान और सौदा होगा। मेरी पेशेवर क्षमता में, एक अभिनेत्री के रूप में, अगर मुझे इस तरह का अवसर मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से इसे चनूंगी। तो यह जरूरी नहीं है कि यह मेरी व्यक्तिगत पसंद हो। मैं एक व्यक्ति, एक दंत चिकित्सक और एक व्यक्ति के रूप में बहुत ईमानदार हूं। मैं किसी भी गलत उत्पाद का या ब्रांड का समर्थन नहीं करती हूं। मेरी व्यक्तिगत राय मेरे करियर विकल्पों से भिन्न हो सकती है।

👉बड़ा अपडेट: नए सिंगिंग रियलिटी शो ‘भारत का अमृत कलश’ के मेजबान के रूप में प्रीतम प्यारे ने एक नई यात्रा शुरू की!

उन्होंने आगे कहा कि, मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया था और 500 से अधिक लड़कियों में से मुझे चुना गया था और इस तरह मैंने इस ब्रांड को विशेष रूप से बनाया। मैं इतने बड़े अवसर को ना कहने के लिए मूर्ख नहीं हूं, जब मुझे पता है कि यह मुझे शाहरुख, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे तीन बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाला पहला व्यक्ति बना देगा।

मैं काफी उत्साहित थी और एक अभिनेत्री के रूप में यह अवसर मेरे और मेरे करियर के लिए जबरदस्त था! मुझे यह भी लगता है कि लोग जो कुछ भी उपभोग करते हैं उसके फायदे और नुकसान के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और ऐसा कर भी रहे हैं, इसलिए हम लोगों को अपनी पसंद चुनने के लिए किस हद तक प्रतिबंधित कर सकते हैं।

👉RBI मोनेटरी पॉलिसी कमिटी की महंगाई पर है पैनी नजर, खाद्य महंगाई है फिलहाल इतनी

सौंदर्या को ट्रोल्स के खिलाफ मजबूती से खड़े रहने और अपने विश्वास पर कायम रहने के लिए बधाई, जिसने उन्हें पहली बार में ही इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहने के लिए प्रेरित किया।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...