Breaking News

फैंस ने किया गर्मजोशी से स्वागत, सनी देओल बोले- ‘पता नहीं, इसका हकदार भी हूं या नहीं’

सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के जरिए छाए हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इन दिनों सनी देओल की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है। एक्टर जहां भी जाते हैं, फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है।लोगों से मिल रहे इस बेशुमार प्यार को देख सनी देओल हैरान हैं और इस पर यकीन नहीं कर पा रहे। हाल ही में फैंस का प्यार देख उनकी आंखें छलक आईं।

फैंस ने किया गर्मजोशी से स्वागत
सनी देओल ने हाल ही में एक न्यूज शो में शिकरत की। शो में जैसे ही उन्होंने एंट्री ली, वहां मौजूद दर्शकों ने काफी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। एक्टर के सम्मान में सभी अपनी सीट से खड़े हो गए। अपने प्रति यह दीवानगी देख सनी देओल भावुक हो गए और अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। जब सनी से पूछा गया कि उनकी आंखों में आंसू हैं? इस पर वह और ज्यादा भावुक हो उठे, जिसके साथ दर्शकों की तालियों की गूंज भी बढ़ गई।

नहीं कर पाए आंसुओं पर काबू
अपने आंसू पोछते हुए सनी देओल ने कहा, ‘जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं, जो मैंने किया है तो यकीन नहीं हो रहा हैं इसके लायक हूं या नहीं।’ अमीषा पटेल, बॉबी देओल और बोनी कपूर समेत तमाम सितारे सनी देओल की तारीफ कर रहे हैं। अमीषा पटेल ने लिखा, ‘इंडस्ट्री के सबसे विनम्र सुपरस्टार हैं…पूरा देश उन्हें प्यार करता है।’ बोनी कपूर ने कहा, ‘दुनिया हमेशा मानेगी कि आप बहुत संवेदनशील हैं, क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं।’ बता दें कि हाल ही मे सनी देओल ने ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी आयोजित की, जिसमें शाहरुख खान, सलमान, आमिर और अभिषेक बच्चन समेत बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे जुटे।

About News Desk (P)

Check Also

शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा? खुशी जाहिर करते हुए कहा- हर लड़के की ख्वाहिश है

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ...