Breaking News

भीख मांगने गांव पहुंचे दो साधु, बच्चा चोर कहकर ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बच्चे चोरी करने का आरोप लगाकर दो साधुओं की जमकर पिटाई कर दी गई. इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बनकटा मिश्र गांव का है.

जब यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो पुलिस हरकत में आई और पिटाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि दो साधुओं पर बच्चे चोरी का आरोप लगाकर गांव वालों ने उनकी पिटाई कर डाली. पिटाई करने वाले दो युवकों अजय और बुलबुल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले हरदोई जिले के रहने वाले दो साधु देवरिया आए हुए हैं. दोनों का नाम राजीव और पवन है.

15 सितंबर को दोनों एक बच्चे से किसी ब्राह्मण के घर का पता पूछ रहे थे. तभी वहां गांव में अफवाह फैल गई कि दोनों साधु बच्चा चोर हैं. ये बच्चा चोरी करके उनकी किडनी बेच देते हैं. यह बात सुनते ही अजय और बुलबुल नामक दो युवकों ने साधुओं को पकड़ा और उनकी जमकर धुनाई कर डाली.

इस दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने इस पर एक्शन लिया. अजय और बुलबुल को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि दोनों साधुओं के बारे में भी जांच करवाई गई. पता चला कि दोनों बच्चा चोर नहीं हैं. उनके बारे में यूं ही किसी ने अफवाह उड़ा दी थी. फिलहाल गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

About News Desk (P)

Check Also

उद्योगों की मांग के अनुसार तैयार करना होगा कोर्स

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और एएसएमई ...