Breaking News

Tata Altroz CNG टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, ग्राहकों को मिलेगा नए फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज

 भारत में डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ने की वजह से लोगों का ध्यान इलेक्ट्रिक और सीएनजी कारों की तरफ बढ़ा है। इलेक्ट्रिक कारों के ज्यादा ऑप्शंस लोगों के पास हैं नहीं, ऐसे में सीएनजी कारों की बिक्री बढ़ी है। अपकमिंग टाटा अल्ट्रोज सीएनजी के बारे में बताएं तो प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट की टाटा अल्ट्रोज सीएनजी  में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट के साथ ही 1.2 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है.

टाटा अल्ट्रोज सीएनजी की माइलेज 28 km/kg तक की होने की संभावना है. प्रीमियम हैचबैक Tata Altroz CNG में फैक्ट्री फिटेज सीएनजी किट के साथ ही 1.2 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5 लीटर डीजल इंजन देखने को मिलेगा।टाटा अल्ट्रोज सीएनजी को हाल ही में पुणे में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Altroz XZ+ वेरिएंट को सीएनजी ऑप्शन में पेश किया जा सकता है.

भारतीय बाजार में टाटा पंच सीएनजी और टाटा नेक्सॉन सीएनजी भी लॉन्च होने वाली हैं. हाल के महीनों में इन दोनों एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और टाटा मोटर्स सीएनजी कार सेगमेंट में मारुति सुजुकी और हुंडई को कड़ी टक्कर देने की कोशिशों में लगी हुई है.

टाटा की अपकमिंग सीएनजी कारें फॉसिल फ्यूल वेरिएंट से करीब 50 हजार रुपये तक महंगी हो सकती हैं। आने वाले समय में टाटा मोटर्स की सीएनजी कारों के बारे में डिटेल जानकारी आएगी तो हम भी आपके सामने सारी जानकारी लेकर हाजिर होंगे।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...