Breaking News

वर्ल्ड कप में कहर बरपा रहे हैं श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका, अब बुमराह को भी छोड़ा पीछे

वर्ल्ड कप में श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दिलशान मधुशंका का शानदार फॉर्म जारी है. अब नीदरलैंड्स के खिलाफ दिलशान मधुशंका ने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया.

दिलशान मधुशंका ने 9.4 ओवर में 49 रन देकर 4 डच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. वहीं, अब इस टूर्नामेंट में दिलशान मधुशंका सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में दूसरे नंबर आ गए हैं. इस श्रीलंकाई गेंदबाज ने जसप्रीत बुमराह को पीछे छोड़ दिया है.

दिलशान मधुशंका ने जसप्रीत बुमराह को पीछे छोड़ा

भारतीय दिग्गज जसप्रीत बुमराह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर थे, लेकिन अब तीसरे नंबर पर खिसक गए हैं. हालांकि, पहले नंबर पर काबिज न्यूजीलैंड के मिचेल सैंटनर और दिलशान मधुशंका के बराबर 11-11 विकेट हैं, लेकिन बेहतर एवरेज के कारण मिचेल सैंटनर टॉप पर हैं. मिचेल सैंटनर ने 4 मैचों में 15.09 की एवरेज से 11 विकेट लिए हैं. जबकि दिलशान मधुशंका ने 4 मैचों में 21.18 की एवरेज से 11 खिलाड़ियों को आउट किया है. इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नंबर पर है. जसप्रीत बुमराह ने 4 मैचों में 13.40 की एवरेज से 10 विकेट लिए हैं.

अब तक इन गेंदबाजों का रहा है जलवा

इस फेहरिस्त में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी चौथे नंबर पर काबिज हैं. मैट हेनरी ने 4 मैचों में 18 की एवरेज से 9 विकेट झटके हैं. इसके बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का नंबर है. शाहीन अफरीदी ने 4 मैचों में 21.44 की एवरेज से 9 विपक्षी बल्लेबाजों को आउट किया है. वहीं, इस फेहरिस्त में छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें नंबर पर क्रमशः एडम जंपा, हारिस रऊफ, रवीन्द्र जडेजा, कगीसो रबाडा और बेस डी लीडे हैं.

About News Desk (P)

Check Also

हूती विद्रोहियों ने भारत आ रहे जहाज पर किया हमला, लाल सागर में मिसाइल से बनाया निशाना

यमन के हूती विद्रोहियों ने शनिवार को भारत आ रहे जहाज पर मिसाइल से हमला ...