Breaking News

पाकिस्तान के बॉलिंग कोच ने गेंदबाजों को जमकर कोसा, कहा- ऐसे तो वर्ल्ड कप…

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने वनडे विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया से हार के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी गेंदबाजी में निरंतरता का अभाव है और वे विपक्षी बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम रहे हैं.

👉न्यूज़ीलैंड से 2019 की हार का बदला लेने के लिए कितनी मज़बूत है भारतीय टीम

पाकिस्तान के बॉलिंग कोच ने गेंदबाजों को जमकर कोसा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शाहीन शाह अफरीदी ने पांच विकेट लेकर अपनी लय हासिल की लेकिन हारिस रऊफ और हसन अली को डेविड वार्नर और मिशेल मार्श ने आसानी से खेला.

मोर्कल ने मैच के बाद कहा, “पिछले दो मैच में हमारी चर्चा का एक विषय गेंदबाजी में साझेदारी निभाना रहा है. मेरा मानना है कि भारत में यह बेहद महत्वपूर्ण होता है. दोनों छोर से दबाव बनाना बहुत जरूरी है और अभी हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “हमारी गेंदबाजी में निरंतरता का अभाव है. अगर आपको 19 नवंबर को विश्व कप ट्रॉफी उठानी है तो फिर गेंदबाजों को दोनों छोर से निरंतरता बनाए रखनी होगी.”

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि टीम को तेज गेंदबाज नसीम शाह की कमी खल रही है जो चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं. मोर्कल ने कहा कि नसीम बहुत अच्छा गेंदबाज है और उसके आंकड़े इसका गवाह हैं. वह शुरू में ही शाहीन शाह अफरीदी के साथ अच्छी साझेदारी निभाता रहा है. हमें नसीम की बहुत कमी खल रही है.

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...