Breaking News

श्रीलंका के दौरे पर आपस में भिड़े ये दो भारतीय खिलाड़ी, जिसे देख उड़ गए शिखर धवन के होश

श्रीलंका फतह से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी आपस में भिड़ते दिखे. अपनी तैयारियों को तौलने के लिए वो दो खेमों में बंट गए और एक- दूसरे से मुकाबला करते दिखे. दोनों टीमों में T20 का मुकाबला हुआ, जिसमें भुवनेश्वर की कमान वाली टीम ने धवन की टीम को हरा दिया.

अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए भारतीय टीम दो भागों में बंट गई। शिखर धवन ने एक दल की अगुवाई की तो दूसरे के कप्तान भुवनेश्वर कुमार थे, जिन्हें इस दौरे के लिए उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एसएससी मैदान पर हुए इस टी-20 अभ्यास मुकाबेल में धवन एंड कंपनी को मुंह की खानी पड़ी।

सीनियर बल्लेबाज मनीष पांडे ने शिखर धवन एकादश जबकि सूर्यकुमार यादव ने भुवनेश्वर कुमार एकादश की ओर से अर्धशतक जड़ा। गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे ने बीसीसीआई.टीवी को बताया कि कोचिंग स्टाफ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश है और उन्होंने उमस भरे हालात में अच्छा जज्बा दिखाया।

इस मैच में जमकर रन बरसे . धवन की टीम ने पहले खेलते हुए 155 रन का टारगेट दिया, जिसे भुवी एंड कंपनी ने 17वें ओवर में ही चेज कर लिया. श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन टीम इंडिया के कप्तान हैं, जबकि भुवनेश्वर कुमार उप-कप्तान हैं.

About News Room lko

Check Also

भारत की इस महिला एथलीट को नाडा ने निलंबित किया, डोप जांच में रही थीं विफल

राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी (नाडा) ने राष्ट्रीय अतंर राज्यीय चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाली भारत ...