Breaking News

स्टैंडअप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप ने वेश्यावृति का उड़ाया मजाक, कुमार विश्वास बोले- ये बेहूदा और क्रूर है

इन दिनों मनोरंजन के नाम पर यूट्यूब व अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर स्टैंड-अप कॉमेडी खूब पॉपुलर हो रहा है। लोग स्टैंड-अप कॉमेडी को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

लेकिन कई बार देखने को मिला है कि कॉमेडी कर रहा कलाकार अपनी मर्यादा को भूल गया और उसने कुछ ऐसा कह दिया जो उसे नहीं कहना चाहिए। हाल ही में एक मामला फिर देखने को मिला है। विदुषी स्वरूप नाम की स्टैंडअप कॉमेडियन ने वेश्यावृति पर कुछ ऐसा कह दिया कि अब वह ट्रोल होने लगी हैं। वेश्यावृति पर उनके स्टैंडअप कॉमेडी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

विदुषी स्वरूप के इस स्टैंडअप को लोग घटिया और असंवेदनशील बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और तमाम लोग उस वीडियो क्लिप को शेयर कर रहे हैं जिसमें विदुषी ने वेश्यावृति का मजाक बनाया है। बता दें कि इस शो में विदुषी ने न केवल वेश्यावृति का मजाक बनाया बल्कि कई ऐसी बातें भी कहीं जो असंवेदनशील था। इस दौरान ऑडियंस में बैठी जनता खूब हंसती और ताली भी बजाती है। इस बीच हिंदी कवि कुमार विश्वास ने विदुषी के इस स्टैंड अप को लेकर कहा है कि ये बहूदा ही नहीं बल्कि अमानवीय और क्रूर भी है।

विदुषी स्वरूप पर भड़क गए कुमार विश्वास

दरअसल सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार विदुषी के शो की वीडियो को शेयर कर रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच एक यूजर के पोस्ट को डॉ। कुमार विश्वास ने शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने आगे लिखा, ‘दरअसल ये बेहूदा ही नहीं अमानवीय और क्रूर भी है। यह असंवेदनशील मजाक आजकल की निरंतर अश्लील व संस्कारों की मजाक उड़ाती तथाकथित स्टैंड-अप प्रस्तुतियों की ही झलक भर है। गनीमत है कि यह घटियापन किसी पुरुष प्रस्तुतकर्ता ने नहीं किया अन्यथा सारे आयोग जाग जाते। हंसने वालों भी पर लानत।’

About News Desk (P)

Check Also

बारिश में जमीन से बाहर निकले 100 से अधिक सांप…शहर में कर रहे थे प्रवेश

आगरा:  वाइल्ड लाइफ एसओएस ने बारिश के मौसम में जमीन में बिल बनाकर रहने वाले ...