Breaking News

ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के दौरान सड़क पर महिला YouTuber के साथ…चूमने लगा…

दक्षिण कोरिया की एक महिला YouTuber को उसके ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के दौरान मुंबई की सड़कों पर एक व्यक्ति ने परेशान किया। मंगलवार रात हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आरोपी ने यूट्यूबर का हाथ पकड़कर उसे परेशान किया, साथ ही लाइव रहने के दौरान उसे चूमने की भी कोशिश की।

कोरियाई महिला म्योची ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया और लिखा, “पिछली रात लाइव स्ट्रीम के दौरान एक लड़के ने मुझे परेशान किया।

89 सीटों पर जारी मतदान वंसदा से भाजपा उम्मीदवार पर हमला, कांग्रेस उम्मीदवार पर आरोप

1 मिनट के लंबे वीडियो में, आरोपी को महिला YouTuber का हाथ पकड़कर लिफ्ट देने की पेशकश करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान महिला इसका विरोध करती है। महिला ने बैठने से मना किया तो आरोपी ने उसके गले में हाथ डालकर गाल पर किस करने की कोशिश की।

महिला ने लाइव स्ट्रीम पर घर जाने का समय कहते हुए चलना शुरू कर दिया। हालांकि, आरोपी स्कूटी पर एक अन्य व्यक्ति के साथ उसका पीछा करता है और फिर से लिफ्ट की पेशकश करता है। इसके बाद महिला कहती है कि उसका घर पास ही है, वह खुद चली जाएगी।

मुंबई पुलिस ने कहा- दो आरोपी गिरफ्तार

वीडियो शेयर किए जाने के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने उस महिला के वीडियो का जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, “हमने आपको फॉलो किया है। कृपया अपना कॉन्टेक्ट नंबर डीएम में शेयर करें।” खार पुलिस ने आरोपियों की पहचान मोबीन चंद मोहम्मद शेख (19) और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी (20) के रूप में की है।

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...