Breaking News

सीएमएस छात्रा को मिला आर्ट प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (City Montessori School), स्टेशन रोड कैम्पस की कक्षा-7 की प्रतिभाशाली छात्रा अनन्या यादव ने अन्तर-विद्यालयी आर्ट प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इण्डिया के तत्वावधान में आयोजित हुई।

👉लखनऊ विश्वविद्यालय के 08 छात्रों का इंफोसिस कंपनी में हुआ कैंपस प्लेसमेंट

इस प्रतियोगिता में अनेक प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने रंग व ब्रुश के माध्यम से अपनी रचनात्मकता सोच व कलात्मक क्षमता का प्रदर्शन कर प्रथम पुरस्कार अर्जित किया। अनन्या की बनाई कलाकृति को निर्णायक मण्डल की भरपूर सराहना मिली।

सिटी मोन्टेसरी स्कूल (City Montessori School),

प्रतियोगिता के आयोजकों ने सीएमएस (CMS) छात्रा को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस मेधावी छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

👉अघोषित बिजली कटौती से व्यापारी किसान और आम जनता पूरी तरह से त्रस्त : रोहित अग्रवाल

सीएमएस इस प्रकार की रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं उन्हें जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु सदैव प्रोत्साहित करता रहता है। सीएमएस की इसी अनूठी शिक्षा पद्धति के फलस्वरूप विद्यालय के छात्र राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...