Breaking News

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर राहुल गांधी को फंसाने के भाजपा मोदी सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ कांग्रेस का प्रदेश भर में प्रदर्शन

• भ्रष्टाचार की लूट में शामिल है भारतीय जनता पार्टी इसीलिए अपनी कमियों को छिपाने के लिए विपक्ष और राहुल गांधी की आवाज को दबाना चाहती है- नकुल दुबे

• भ्रष्टाचार और तानाशाही के खिलाफ आवाज न रुकी है न रुकेगी- राजेश तिवारी

लखनऊ। भाजपा सरकार के संरक्षण में जनता के पैसे की लूट का भ्रष्टाचार और आर्थिक अपराध के खिलाफ आवाज उठाने पर राहुल गांधी को भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा षड्यंत्र के तहत फंसाने के विरोध में आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और विपक्ष के खिलाफ सरकार की तानाशाही के विरोध में आवाज और बुलंद रखे जाने की बात कही।

👉 हर देशवासी के दिल में है ‘शहीदों के राजकुमार’ भगत सिंह

लखनऊ में विरोध प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे ने कहा की बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है सत्ता में बैठे तानाशाह आज भ्रष्टाचार की आवाज खिलाफ उठाने पर षड्यंत्र कर रहे हैं और विपक्ष के नेताओं खासतौर से राहुल गांधी जी को निशाना बना रहे हैं, इससे ज्यादा घटिया क्या हो सकता है।

कांग्रेस का प्रदेश भर में जोरदार प्रदर्शन

प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कार्रवाई देश के पैसों के लुटेरों के खिलाफ करनी थी और कार्रवाई कर रहे हैं उस लूट के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता राहुल गांधी पर, लोकतंत्र में सारी मर्यादा है आचरण ताक पर रखकर भाजपा इस कदर तानाशाही पर उतारू है।

जनता के पैसे को अपने मित्र मेहुल चौकसी, नीरव मोदी को लुटा कर विपक्ष की आवाज बंद कर रही है आज कार्रवाई तो उन लुटेरों के खिलाफ होनी चाहिए थी जिन्होंने जनता का धन लूटा, उन पर होनी चाहिए थे जो सत्ता में बैठकर जनता का पैसा लूटवा रहे हैं, लेकिन देश आज देख रहा है आज कार्यवाही उन पर की जा रही है जो इस भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं।

👉 डिप्टी CM केशव मौर्य का गंभीर आरोप, अखिलेश यादव मुझे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे…

मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी ने कहा कि प्रधानमंत्री सहित पूरी भारतीय जनता पार्टी अपने दिमाग से यह निकाल दे कि इस तरीके की षड्यंत्रों से हम डर जाएंगे। बिल्कुल नहीं, भाजपा की सुनियोजित जनता के पैसे को लूट के खिलाफ हम सब अपने नेता राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं भाजपा सरकार को इस लूट का हिसाब किताब देना पड़ेगा। आने वाले समय में देश इस हिसाब किताब भाजपा सरकार से करेगा।

पूरे प्रदेश में हुए प्रदर्शन में लखनऊ में प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे, अमेठी में राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, महासचिव विवेकानंद पाठक, झांसी में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, शाहजहांपुर में जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ।

कांग्रेस का प्रदेश भर में जोरदार प्रदर्शन

प्रदेश मुख्यालय लखनऊ में हुए प्रदर्शन में प्रमुख रूप से प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे, कोषाध्यक्ष शिव पाण्डेय, प्रशासन प्रभारी दिनेश सिंह, शाहनवाज आलम, संगठन सचिन अनिल यादव, लखनऊ जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी, सेवादल प्रदेश संगठक प्रमोद पांडेय, शैलेंद्र तिवारी बबलू विशाल राजपूत, भुवनेश वीरेन्द्र मदान, मीडिया संयोजक अशोक सिंह, पंकज तिवारी, मुकेश सिंह चौहान, विकास श्रीवास्तव, हम्माम वहीद, लल्लू, नकुल दुबे, दिनेश सिंह, अनिल यादव, शिव पांडे, प्रमोद कुमार पांडे, राजेश सिंह काली, रुद्र दमन सिंह, विक्रम पांडे, अंकित यादव, अंकित तिवारी, शिवम त्रिपाठी, प्रभाकर ,नितिन मिश्रा, संजय मौर्य, नितांत सिंह, सुशीला शर्मा, तनवीर फातिमा, ममता सक्सेना, किरण शर्मा, राधेश्याम त्रिपाठी, सलीम अहमद, सुशील तिवारी, आलेख पांडे, राजेंद्र पांडे, बृजभान सिंह, श्रीकांत, दीप शर्मा, सुमन प्रजापति, अनस रहमान, सोमेश सिंह, मनोज तिवारी, शहाना सिद्दीकी, अन्नता तिवारी, रुबीना रईस सहित सैकड़ो कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...