Breaking News

दर्जा प्राप्त मंत्री ने व्यापारियों की सुनी समस्याएं

बछरावां/रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल इकाई के अध्यक्ष सुनील सागर द्वारा व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त मंत्री मनीष गुप्ता से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया। मनीष गुप्ता एक व्यापारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रायबरेली गए हुए थे वापसी में वह व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील सागर के प्रतिष्ठान पर पहुंचे और उन्होंने बछरावां नगर के व्यापारियों तथा जनमानस को बुलाकर उनकी समस्याओं के बारे में जायजा लिया।

व्यापार मंडल अध्यक्ष ने बताया कि बछरावां से हैदर गढ़ जाने वाले मार्ग पर काफी दिन पूर्व ओवर ब्रिज के दोनों किनारों पर सड़क बनाने का कार्य पीडब्ल्यूडी विभाग को दिया गया था विभागीय ठेकेदार द्वारा एक तरफ की पटरी बनाई गई परंतु दूसरी तरफ की पटरी का निर्माण नहीं कराया गया जिसके चलते लोग उक्त मार्ग पर जाने से कतरा रहे हैं और व्यापार प्रभावित हो रहा है यही नहीं बछरावां के अंदर इंडस्ट्रियल एरिया का अलग फीडर कराने की मांग विद्युत विभाग से एक लंबे अरसे से की जा रही है परंतु विभागीय अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं इस पर व्यापारी नेता द्वारा तत्काल विद्युत विभाग के एमडी को फोन कर उक्त फीडर अलग कराने का निर्देश दिया गया।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की मौजूदा केंद्र व प्रदेश की सरकार व्यापारी हितों के प्रति पूरी तरह संकल्पित है और अपने व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।इस मौके पर व्यापार मंडल के संरक्षक सगीर कुरैशी, शिक्षाविद भगवान कुमार अवस्थी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुशीर अहमद खान, महामंत्री संतोष वर्मा, अंकित शुक्ला, उपाध्यक्ष श्रीश चौधर, मुजीब अहमद, प्रशांत मिश्रा, देवेंद्र प्रताप बघेल, विजय गुप्ता, राम कुमार सोनी, समस्त पदाधिकारी व व्यापारी एवं आम नागरिक उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...