Breaking News

धड़ाम हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स में 11 सौ अंको की गिरावट

कोरोना वायरस के संक्रमण से उजजे हालातों को लेकर शेयर बाजार की चिंताएं खत्म नहीं हो रही हैं. कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच प्री ओपन सेशन के दौरान घरेलू शेयर बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है.

शुक्रवार को बाजार खुलते ही बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज सेंसेक्स 1102 अंक टूट कर 32,436 के लेवल पर ट्रेड करने लगा. वहीं निफ्टी भी करीब 275 अंक टूटकर 9600 के स्तर के करीब ट्रेड कर रहा है.

आज के कारोबार में चौतरफा बिकवाली देखने को मिल रही है. इससे पहले गुरुवार को अमेरिकी शेयर बाजारों में तीन महीने की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली थी. डाऊ जोंस 1860 अंक से ज्यादा फिसला था. इसका असर घेरलू शेयर बाजार पर भी देखने को मिल रहा है. बैंक और फाइनेंशियल शेयरों पर सबसे ज्यादा दबाव है.

हर सेक्टर में बिकवाली है. इंडसइंड बैंक में आज गिरावट आ गई है और यह 6 प्रतिशत टूट गया.कारोबार में निफ्टी के सभी प्रमुख 11 इंडेक्स लाल निशान में दिख रहे हैं. निफ्टी बैंक में 4 प्रतिशत या करीब 800 अंकों की गिरावट है तो फाइनेंशियल इंडेक्स में 3.5 प्रतिशत गिरावट है. ऑटो, मेटल और रियल्टी इंडेक्स में 3 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट देखी जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...