Breaking News

कोहली और डुप्लेसिस के बल्ले से निकला रनों का तूफान, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों का हुआ बुरा हाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल 2023 में जीत के साथ शुरुआत की है। आरसीबी ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) को 8 विकेट से रौंदा।

एमआई ने 172 रन का टारगेट दिया, जिसे आरसीबी ने विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसिस की शानदार पारियों के दम पर आसानी से चेज कर लिया। कोहली और डुप्लेसिस सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे और मुंबई के गेंदबाजों की जमकर बैंड बजाई।

कोहली और डुप्लेसिस ने मुंबई के खिलाफ शानदार साझेदारी कर एक रिकॉर्ड बना दिया है। दोनों ने मुंबई के विरुद्ध चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप की है। बता दें कि एमआई के सामने हाईएस्ट ओपनिंग पार्टनरशिप का रिकॉर्ड एडम गिलक्रिस्ट और वीवीएस लक्ष्मण की जोड़ी के नाम है। गिलक्रिस्ट और लक्ष्मण ने साल 2008 में डीवाई पाटिल स्टेडियम में पहले विकेट के लिए 155 रन की अटूट साझेदारी की थी। दोनों तब डेक्कन चार्जर्स में थे।

कोहली और डुप्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की। यह साझेदारी 15वें ओवर में अरशद खान ने डुप्लेसिस को आउट कर तोड़ी। डुप्लेसिस ने 43 गेंदों में 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 73 रन की पारी खेली। वहीं, कोहली ने 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाए। उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के ठोके। कोहली ने छक्का लगाकर आरसीबी को जीत दिलाई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...